प्यार में बड़े धोखे हैं, खगड़िया में प्रेमी ने दिया धोखा, भागकर की शादी, प्रेग्नेंट होने पर छोड़ा

लाइव सिटीज पटना: प्यार में अक्सर धोखा देने का मामला सामने आते रहता है. कभी लड़की की तरफ से तो कभी लड़के की तरफ से. लेकिन यहां लड़का बेवफा निकला है. सोचिए जिस लड़की ने अपने मां बाप को छोड़ कर प्रेमी के साथ भाग गई और उसे अपने अपने प्रेमी पर इतना भरोसा था कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

यह पूरा मामला खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक युवती अपने मां बाप को छोड़ कर प्रेमी के साथ भाग गई और दोनों ने शादी भी रचा ली, लेकिन जब वो प्रेग्नेंट हो गई, तो प्रेमी ने उसे छोड़ दिया. इस मामले पर पीड़िता के परिजनों ने शिकायत लिखवाई है. युवती के पिता ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर प्रेमी पर भगाकर शादी करने और गर्भवती होने पर बेटी को छोड़ देने का आरोप लगाया है.

युवती के पिता ने अपने आवेदन में पचौत गांव के अमर सिंह और उसके माता-पिता को आरोपी बनाया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपित युवक अमर शादी का झांसा देकर युवती को आंध्रप्रदेश लेकर गया. वहां एक शिव मंदिर में दोनों ने शादी की. शादी के बाद दोनों किराये के एक मकान में रहने लगे. इसी दौरान युवती जब चार माह की गर्भवती हो गई तो युवक ने अपने पिता दालो सिंह को बुलाकर उनके साथ लड़की को वापस घर भेज दिया.

आरोपी युवक और उसके पिता के साथ जब लड़की अपने ससुराल पहुंची, तो उसके युवक के साथ ही उसके माता-पिता ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया. प्रेमी द्वारा इस तरह के व्यवहार के बाद युवती अपने मायके पहुंची और उसने पाने परिजनों को सारा हाल बताया. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत लिखाई है. वहीं इस मामले पर बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है. जांच और कार्रवाई की जाएगी.