इशारों-इशारों में हो गया प्यार, फेसबुक पर फ्रेंडशिप, वॉट्सएप पर आंखें चार, फिर बिहार से बारात लेकर पहुंच गया कोलकाता

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दिलचस्प लव स्टोरी सामने आयी है. जहां दोनों बोल नहीं सकते हैं लेकिन इशारों-इशारों में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे. फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुआ, वॉट्सएप पर आंखें चार हुई, इशारों में इजहार हुआ और फिर बिहार से बारात लेकर कोलकाता पहुंच गए. दरअसल सीतामढ़ी के 22 साल के सुभाष और कोलकाता की 18 साल की अलका की फेसबुक पर फ्रेंडशिप यानि दोस्ती हुई. फेसबुक पर फ्रेंडशिप के बाद मैसेंजर पर चैटिंग होते-होते बातचीत शुरू हो गई. फिर इसके बाद नंबर एक्सचेंज हुए. वॉट्सएप पर वीडियो कॉल पर दोनों के बीच इशारों-इशारों में बातें होने लगी.

वॉट्सएप पर वीडियो कॉल पर इशारों-इशारों में बात होते-होते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर क्या अलका ने आगे बढ़ने का फैसला किया और सुभाष को प्रपोज कर दिया. सुभाष को भी अलका पसंद थी. फिर देर किस बात की थी. इजहार से यह मामला अब शादी तक पहुंची और फिर सुभाष सीतामढ़ी से 700 किलोमीटर दूर कोलकाता बारात लेकर पहुंच गए. सीतामढ़ी के रीगा मील चौक के रहने वाले सुभाष ने बताया कि अलका और उनकी फेसबुक पर 3 महीने पहले दोस्ती हुई थी.

सुभाष ने बताया कि फेसबुक दोस्ती होने के बाद धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. फिर इशारों-इशारों में बातें होने लगी. रिश्ता आगे बढ़ा तो परिवार से बात की और वो भी शादी के लिए राजी हो गए. जिसके बाद लड़के ने अपने दोस्तों और परिजनों के साथ कोलकाता पहुंचकर प्रेमिका से शादी रचा ली. हिंदू रीति रिवाज से कोलकाता में सुभाष और अलका की शादी हुई. फिर इसके बाद दुल्हन बनी अलका अपने पिया के घर सीतामढ़ी के रीगा पहुंची. जहां स्थानीय लोगों ने उसका भव्य स्वागत किया.