पटना का रूकनपुरा पहुंचा ‘Bikaner Elite’, स्वीट्स के साथ इस बार रेस्टोंरेंट का भी लें आनंद

लाइव सिटीज, बिजनेस डेस्क : मिठाई और जायके के शौकीन हैं आप, तो हो जाइए तैयार. रूकनपुरा में आपके लिए नया डेस्टिनेशन आपका इंतजार कर रहा है. पटना के बोरिंग रोड और कंकड़बाग में अपार सफलता के बाद ‘बीकानेर एलिट (Bikaner Elite)’ अपना तीसरा ब्रांच बेली रोड स्थित रूकनपुरा में खोल रहा है. इसके बाद आप वहां अपनी पसंद के जायके का लुत्फ उठा सकते हैं. इकॉनॉमिक रेट और लाजवाब टेस्ट के लिए बीकानेर एलिट का कोई जोर नहीं. बीकानेर एलिट का तीसरा ब्रांच 15 जुलाई को खुल रहा है.

स्वीट्स के साथ रेस्टोरेंट की सुविधा
बीकानेर एलिट के आॅनर विवेक मित्तल बताते हैं कि पटना के बोरिंग रोड और कंकड़बाग़ में हमारा ब्रांच चल रहा है. वहां पर आप मिठाइयों की तमाम वैराइटी का लुत्फ उठा सकते हैं. हमने लोगों के टेस्ट के साथ ही पॉकेट का भी विशेष ख्याल रखा. पटना ही नहीं, अन्य जिलों के लोगों ने भी हमारा ख्याल रखा. अब बीकानेर एलिट बेली रोड के रूकनपुरा में अपना तीसरा ब्रांच खोल रहा है. खास बात कि यहां स्वीट्स के साथ ही लोगों को रेस्टोरेंट की भी सुविधा मिलेगी.

10 प्रकार के मिलेंगे समोसे
बीकानेर एलिट दरअसल बीकानेर स्वीट्स के रूप में भी फेमस है. यहां आपको स्वीट्स की दर्जनों वैरायटीज मिलेंगी. इतना ही नहीं, पटना के लोगों की डिमांड पर तरह-तरह के आयटम जुटते चले गये. पटना के लोगों की डिमांड पर ही कॉन्टिनेंटल व्यंजन को लाया गया. खास बात कि बीकानेर एलिट में आपको 10 प्रकार के समोसे मिलेंगे. लोगों में हर तरह के समोसे की जबर्दस्त डिमांड है. इसी तरह, पटना में पहली बार चीज केक एवं पेस्ट्री को भी बीकानेर स्वीट्स ने ही लाया है.

एक से बढ़कर एक जायका
बीकानेर एलिट अब तक मिठाइयों व खास समोसों के लिए फेमस है. लेकिन रूकनपुरा ब्रांच इसे अब नयी पहचान देगा. रूकनपुरा ब्रांच में लोगों के लिए रेस्टोरेंट की भी सुविधा मिलेगी. रेस्टोरेंट में लोगों को एक से एक जायके मिलेंगे. बीकानेर एलिट के रेस्टोरेंट में आप मजेदार साउथ इंडियन, चाइनीज, नॉर्थ इंडियन थाली, मिनी मील का भी आंनद उठा सकते हैं. यूं कहें कि मिठाई से लेकर ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर सब का आप बीकानेर एलिट में लुत्फ मिलेगा.

रेट व टेस्ट दोनों कमाल के
बीकानेर एलिट में मिठाई ही नहीं, रेट और टेस्ट भी कमाल के. चाहे आप काजू रोल, काजू मैंगो, काजू लेमन, काजू समोसा, केक के टेस्ट की बात करें अथवा चाट, तंदूरी, पिज्जा की, एक बार यहां खाएंगे तो फिर टेस्ट को भूल नहीं पाएंगे. कुछ ऐसा ही रेट के मामले में भी है. क्वालिटी को देखते हुए रेट भी ऐसा रखा गया है कि आपका पॉकेट उसे तुरंत एलॉउ कर देगी.

घर-परिवार जैसा मिलेगा माहौल
बीकानेर एलिट के तीसरे ब्रांच में रेस्टोरेंट की भी सुविधा मिलेगी. यहां घर-परिवार जैसा माहौल लोगों को मिलेगा. इसके लिए यहां के अधिकारी से लेकर स्टाफ तक को ख्याल रखने के लिए कहा गया है. बीकानेर एलिट के आॅनर विवेक मित्तल के अनुसार ग्राहक सेवा ही उनकी प्राथमिकता है. ग्राहक सेवा और जायके से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

बीकानेर एलिट के आॅनर विवेक मित्तल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*