मुजफ्फरपुर में दिवंगत भीमआर्मी के जिलाध्यक्ष की अंतिम विदाई में शामिल हुए लोजपा युवा दलित नेता अमर आजाद, नीतीश सरकार से की यह मांग…

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  बुधवार को मुजपफरपुर के सामाजिक युवा दलित कार्यकर्ता एवं द ग्रेट भीम आर्मी के जिलाअध्यक्ष रोनोजीत जॉन पासवान की हत्या चाकू मारकर कर दी गई. अंतिम यात्रा में लोजपा के युवा दलित नेता पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अमर आजाद शामिल हुए.

इस मौके पर अमर आजाद ने कहा कि अपराधी तो गिरफ्तार हो गया है. लेकिन उसे उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए साथ ही पीड़ित के परिजन को एक करोड़ रुपया मुआबजा दी जाए.वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनावी वादे को याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव के समय सीएम अपने वादे के मुताबिक मृतक के परिजन को नौकरी दे. मारा गया युवक दलित परिवार से था. जिसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए, अन्यथा लोजपा इसको लेकर आंदोलन करेगी.



बता दें कि जिले के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी गाँव में आपसी विवाद में एक जिम संचालक सह भीम आर्मी पार्टी के पूर्व युवा जिला अध्यक्ष रोनोजीत कुमार उर्फ जॉन को चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिवार में भी कोहराम मच गया.घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी जयंत कांत भी मौके पहुंचे, अपने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

घटना के अगले सुबह ही पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा, जिसकी पुष्टि एसएसपी जयंतकांत ने की, अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की भी दावा किया.