मुजफ्फरपुर में सड़क जाम करने वालों की अब खैर नहीं, प्राथमिकी दर्ज कर होगी कठोर कार्रवाई

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : गुरुवार को जिला अधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बड़ा आदेश जारी किया है, जिसमें जिलाधिकारी ने अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर सड़क जाम करने वालों के खिलाफ अधिकारियों को प्राथमिकी दर्ज कर कठोर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. पिछले कुछ दिनों से बाढ़ प्रभावित इलाके के लोग जिले में अपनी परेशानियों को लेकर सड़क जाम करते रहते हैं. इसी को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है.


दरसअल, पिछले कुछ दिनों से जिले के विभिन्न जगहों पर विषेशकर नेशनल हाईवे 77और 57 को लोगों द्वारा अपनी मांगो को लेकर जाम किया जा रहा था, जिससे आमजनों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था. साथ ही कोरोना संक्रमण के फैलने का भी खतरा रहता है. इसके पीछे अधिकांश असामाजिक तत्वों का हाथ रहता है. वे लोग भीड़ इकट्ठा कर सड़क जाम करते हैं. जबकी समस्याओं को लेकर कई फोरम है.



जिला प्रशासन पूरी तरह हर किसी की समस्या सुनने के लिए और समाधान करने के लिए तत्पर है. लेकिन इसके बावजूद इस प्रकार का कृत्य करना अपराध है. अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी और पश्चिमी एवं सभी पुलिस उपाधीक्षक मुजफ्फरपुर को निर्देशित किया जाता है कि वह ऐसी घटनाओं पर प्राथमिकी दर्ज करें और असामाजिक तत्वों की पहचान कर कठोर करवाई करें. ताकि ऐसी घटना आगे से न हो और आमजनों को तकलीफ न हो.