BREAKING : तेजप्रताप यादव को जान से मारने की मिली धमकी, मामला दर्ज

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सीटीस, सेंट्रल डेस्क : पटना से बड़ी खबर आ रही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे  तेजप्रताप यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. खबर के अनुसार तेजप्रताप यादव और उनके पीए को चार बार फोन कर के जान से मारने की धमकी दी गई. तेजप्रताप यादव ने इसकी शिकायत पटना के सचिवालय थाना में की है. धमकी देनेवाले ने खुद को गोह का छात्र राजद अध्यक्ष बताया है.

बताया जा रहा है कि लगातार फोन पर कॉल आ रहे हैं और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस घटना से बिहार की राजनीति में सनसनी फैल गई है. वहीं, अधिकारियों के हाथ- पांव फूल गए हैं. पुलिस कॉल डिटेल खंगाल रही है. बता दें कि राजद परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

तेजप्रताप इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने पार्टी पर रोज नया-नया बयान दे रहे हैं. जो कि पार्टी के लिए सिरदर्द बना हुआ है. दरअसल, तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी से सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का आग्रह करने के साथ चेतावनी दी है कि सारण की सीट हमारे परिवार की पुश्तैनी सीट है. अगर वहां से राबड़ी देवी चुनाव नहीं लड़ती हैं, तो वह निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरेंगे. मालूम हो कि राजद ने सारण सीट से तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को प्रत्याशी बनाया है.

ये भी पढ़ें : सीएम नीतीश को नहीं है जानकारी, पिता से बात करने को मैं महीनों से तरसता रहा हूं : तेजप्रताप

वहीं, आज तेजप्रताप ने कहा कि मेरी अपील का असर मां पर होगा. मेरी मां अगर टीवी देख रही है तो उनसे अपील है कि वो अपनी पुश्तैनी सीट से लड़ें. पापा ने वहां विकास की गंगा बहाई है. अगर मेरी बात नहीं मानी जाएगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा. मैं घर का बड़ा बेटा हूं इसलिए मेरी बात माननी पड़ेगी.