पटना के मीठापुर बस स्टैंड एरिया में यात्रियों से लूटपाट करने वाले तीन अपराधी धराये

bihar, समस्तीपुर, लूट, क्राइम, समतिपूर न्यूज़, bihar samachar

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी के मीठापुर स्थित बस स्टैंड और इसके आसपास के एरिया में लुटेरे अपने पांव जमाने में लगे थे. दिन हो रात, बस स्टैंड पर लोगों को आने—जाने का सिलसिला हर वक्त लगा ही रहता है. रात के वक्त बस स्टैंड आने—जाने वाले लोगों को अपराधी अपना शिकार बनाने में लगे रहते थे. पिस्टल का डर दिखाकर अपराधी लूटपाट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हमेशा रहते हैं. हथियार से लैश होकर तीन अपराधी लूटपाट की वारदात को अंजाम देने में पहले से लगे थे. जिन्हें जक्कनपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पकड़े गए अपराधी का नाम राहुल कुमार, विनय कुमार और चंदन कुमार है. ये तीनों अपराधी जक्कनपुर इलाके के ही रहने वाले हैं. तीनों अपराधियों के पास से एक पिस्टल और तीन गोली बरामद की गई है.

भोजपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने पुलिसकर्मी पर बरसाई गोलियां, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

दरअसल, मुहर्रम और दुर्गा पूजा को ध्यान में रख्ते हुए पटना के एसएसपी मनु महाराज ने राजधानी समेत जिले के सभी थानेदारों को विशेष चौकसी बरतने का आदेश दिया था. अपने इलाके में नाइट पेट्रोलिंग को मजबूत करने को कहा था. साथ ही इलाके के अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलाने का निर्देश भी एसएसपी ने सभी थानेदारों को दिया था. जिसके बाद ही पटना सदर के एएसपी सुशांत सरोज और जक्कनपुर के थानेदार प्रमोद कुमार अपने इलाके में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को अंजाम देने में जुटे थे.

इसी बीच लूटपाट की नियत से जुटे अपराधियों के बारे में पुलिस टीम को पता चला. जिसके बाद छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार पकड़े गए इन अपराधियों के निशाने पर आॅटो और बाइक से आने—जाने वाले लोग हुआ करते थे. जिनके साथ पिस्टल के बल पर लूटपाट की जाती थी. फिलहाल गिरफ्तार किए गए इन तीनों अपराधियों की कुंडली खंगाली जा रही है. इनके आपराधिक इतिहास के बारे में पता किया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*