मुजफ्फरपुर में वाहन चेकिंग के दौरान तीन अपराधी गिरफ्तार…हथियार,चरस और लूट की बाइक बरामद

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर : जिले में पुलिस ने वाहन जांच अभियान के दौरान तीन अपराधियों को धर दबोचा है. वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम सघन जांच अभियान चला रही थी, इस दौरान जैतपुर ओपी क्षेत्र के विशंभरपुर चौर में तीन अपराधी हथियार पकड़े गए. जिनके पास से जिंता कारतूस, चरस और लूट की मोटरसाइकिल व मोबाइल भी बरामद किया गया.

पकड़े गए अपराधियों  की पहचान जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के सोनू,  देवरिया थाना क्षेत्र के सुजीत व सरैया थाना क्षेत्र के अभिनंदन उर्फ कल्लू के रूप में की गई है. वही सोनू पर दर्जन भर से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि सुजीत भी आधा दर्जन मामलों में वंचित है. जबकि पकड़ा अपराधी कल्लू पर विभिन्न थाना क्षेत्रों के पांच मामले दर्ज हैं.



पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से 1 होंडा शाइन मोटरसाइकिल , 1 किलो से अधिक चरस , दो देसी कट्टा, 2 जिंदा गोली और 5 मोबाइल भी बरामद किया गया है. ये लोग पेशेवर अपराधी है. इसके पहले भी कई मामले में जेल जा चुके हैं. पुलिस इनके अपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुट गयी है. इनकी निशानदेही पर और अपराधियों के गिरफ्तार होने की संभावना है.