क्वारंटाइन सेंटर से घर लौट रहे तीन सगे भाइयों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लॉकडाउन के बावजूद भी सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां सुबह- सुबह भी सड़क हादसा हो गया. पटना के फतुहा क्वारंटाइन सेंटर से घर लौट रहे तीन सगे भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया. जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना फतुहा थाना इलाके के मछरियावां के पास एनएच-30 ए पर हुआ.

बताया जा रहा है कि 11 मई को तमिलनाडु से आए तीनों मजदूर भाई क्वारेंटीन अवधि पूरी कर घर जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावां गांव के पास एनएच-30 पर वाहन ने तीनों को रौंद दिया जिससे एक भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी लाया गया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया.



बताया जा रहा है कि तीनों भाई क्वारेंटीन अवधि के बाद पैदल ही अपने गांव फतुहा प्रखंड के सिरपतपुर जा रहे थे, तभी वे फतुहा थाने के मछरियावां गांव के पास यह हादसा हुआ. सिरपतपुर निवासी अमरकांत पासवान अपने दो सगे भाई संजय पासवान और चंदन पासवान के साथ तामिलनाडु के कोयंबटूर में राजमिस्त्री का काम करते थे. हादसे में अमरकांत पासवान की मौत हो गई है