मुजफ्फरपुर में डूबने से दो सगी बहन समेत तीन बच्चियों की मौत, इलाके में मचा कोहराम

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर:  जिले में दो सगी बहन समेत तीन बच्चियों की मौत हो गयी है. इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया. सभी जिले के सकरा प्रखंड क्षेत्र के बाजीबुजुर्ग गांव की रहने वाली थी. एक दुसरे को बचाने के क्रम में दो सगी बहन समेत तीन बच्चीयों की मौत हो गयी.

घटना की खबर मिलते ही काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गयी. बाजी बुजुर्ग पंचायत के मुखिया राजबली मुखिया ने बताया के एक बच्ची बकरी के लिए पत्ता तोड़ने गयी थी. अचानक पांव फिसलने से जब वो डुबने लगी तो दोनों लड़की एक दूसरे को बचाने लगी. इसी दौरान तीनों डुब गयी.



शोर मचाने पर आस पास के लोग जमा हुए और काफी मेहनत मशक्कत के बाद तीनों लड़कियों को निकाला गया. लेकिन बाहर निकालने के बाद देखा गया तो तीनों की मौत हो चुकी है. मरने वालों में गांव निवासी स्वर्गीय छोटेलाल साह की 18 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी, 13 वर्षीय पुत्री रंजनी कुमारी और स्वर्गीय प्रदीप साह की 17 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी का नाम शामिल है.

मामले की सुचना मिलने पर सीओ सकरा, बरियारपुर ओपी अघ्यक्ष पहुंचे. ओपी अघ्यक्ष व सकरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष लाल किशोर गुप्ता ने बताया के तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गयी है.