पालीगंज में बालू के नीचे दबने से 3 मजदूरों की मौत, गांव में पसरा मातम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के पालीगंज में बालू के नीचे दबने से 3 मजदूरों की मौत हो गई. घटना पालीगंज थानाक्षेत्र के गुल्लीटाड़ गांव स्थित निर्माणाधीन पेट्रोलपंप के पास हुई. बुधवार रात करीब 2 बजे ट्रैक्टर बालू अनलोड करने आया था. बालू के ऊपर तीनों मजदूर सोए हुए थे, तभी हादसा हुआ. जिसमे तीन मजदूर की मौत हो गयी. इस हादसे का बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस JCB और स्थानीय लोगों की मदद से बालू के नीचे दबे तीनों शवों को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों की पहचान पालीगंज थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव निवासी दीपक कुमार, सुबोध कुमार और नौतिक कुमार के रूप में हुई है.  ये तीनों बालू अनलोड करने का ही काम करते थे. पुलिस ने मृतकों घरवाले को सूचना दे दी है. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उनलोगों का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है.

कुछ लोगों का कहना है कि बालू डंप करने के दौरान ड्राइवर ने सो रहे मजदूरों को भी गड्‌ढे में डंप कर दिया. इसमें दबने से तीनों की मौत हुई. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ट्रैक्टर बैक करने के दौरान ट्रॉली गड्‌ढे में पलट गया, जिसमें दबने से तीनों की मौत हुई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया.