पटना में बड़ा बाइक एक्सीडेंट : NSIT के तीन B.Tech स्टूडेंट्स की मौके पर ही मौत

bihta-nsit1
बिहटा-खगौल रोड पर हुए हादसे में मृत NSIT के स्टूडेंट्स और उनकी बाइक

पटना (मृत्युंजय कुमार) : सोमवार की शाम राजधानी के बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में विष्णुपुरा बुढ़िया माई मंदिर के पास खड़ी ट्रक में बाइक सवार इंजीनियरिंग की छात्र ने जोरदार धक्का मार दिया. इस भीषण दुर्घटना में बाइक पर सवार तीनों छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने पहुंच शव को कब्जे में लिया है. तीनों मृतक छात्र बिहटा के अमहारा स्थित नेताजी सुभाष इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे. कॉलेज में तीनों B.Tech के पांचवें सेमेस्टर के स्टूडेंट थे.

मृतक स्टूडेंट्स की पहचान पालीगंज, निरखपुर  निवासी हरेन्द्र सिंह का पुत्र शिव प्रकाश कुमार, गया के उपहरा निवासी जीतू कुमार और दरभंगा के काजीपुर निवासी महरूम मुस्ताक अंसारी के पुत्र  मो. गुलाम सरबर के रूप में की जा रही है. बताया जाता है कि तीनों सोमवार को दानापुर मुंडेश्वरी बीएड कॉलेज में विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित फिफ्थ सेमेस्टर के परीक्षा में शामिल होने गए थे. सेकंड पाली में तीनों छात्र परीक्षा देकर Passion Pro बाइक नंबर BR01CN/1898 पर सवार होकर वापस कॉलेज लौट रहे थे.



bihta-nsit2
दुर्घटना में मृतक तीनों स्टूडेंट्स की फाइल फोटो

इसी दौरान बिहटा-खगौल मार्ग में  विष्णुपुरा बुढ़िया माई मंदिर के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक से चकमा खाकर रोड पर खड़ी एक दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी. रास्ते पर ब्रेक डाउन होकर खड़ी BR251/7989 ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारी गई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार तीनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. इस भीषण दुर्घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंच तीनों को रेफरल अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

bihta-nsit3
दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में मचा कोहराम

इसके बाद स्टूडेंट्स के मौत की सूचना कॉलेज को और फिर परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही कॉलेज सहित तीनों परिवारों में कोहराम मच गया.