वीसी के जरिए मुख्यमंत्री ने कैमूर में क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियों को दी जा रही सुविधाओं का लिया जायजा

कैमूर/भभुआ (ब्रजेश दुबे) : वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान प्रवासियों को क्वारेंटाइन सेंटर पर दी जा रही सुविधाओं के संदर्भ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिले के वरीय अफसरों के माध्यम से जायजा लिया. उन्होंने स्पष्ट रूप से निर्देश दिया कि जिले में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े.

जिले में क्वारेंटाइन सेंटर में प्रवासियों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ली. डीएवी रतवार में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री ने प्रवासी लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर पर जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की. इस दौरान डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी व एसपी दिलनवाज अहमद सहित जिले के वरीय प्रशासनिक अफसर मौजूद रहे.

क्वारेंटाइन सेंटर मे रह रहे लोगों से भी मुख्यमंत्री ने बातचीत करते हुए उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की. जिला प्रशासन द्वारा क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर की गई व्यवस्था को लेकर सीएम ने संतुष्टि जताई. क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियों को बेहतर व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया.

बता दें कि जिले के बाहर से आने वाले प्रवासियों के लिए विभिन्न प्रखंडों में क्वारेंटाइन सेंटर बनाए गए हैं. जिसमें प्रवासी लोगों को रखा जा रहा है. प्रवासियों को क्वारेंटाइन सेंटर में भोजन के अलावा सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. जिला प्रशासन द्वारा क्वारेंटाइन सेंटर पर उपलब्ध कराई जा रही सभी सुविधाओं के बारे में मुख्यमंत्री ने विस्तारपूर्वक जिले के अफसरों से जानकारी प्राप्त करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया.