सिवान में में दर्दनाक सड़क हादसा, बेलगाम बस ने जूनियर इंजीनियर समेत 2 को रौंदा, मौके पर मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अनियंत्रित बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी। घटना छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर जसौली गांव की है। जहां बाइक सवार जूनियर इंजीनियर और उसके साथी की मौत हो गयी। मृतक की पहचान हुसैनगंज के बिंदवल गांव निवासी जेई बबलू कुमार और गुड्डू कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह बबलू अपने साथी के साथ सीवान से पचरूखी की तरफ अपाची बाइक से अपनी ड्यूटी पर रहा था। इसी बीच जसौली गांव स्थित टाटा मोटर्स सर्विस सेंटर के समीप सामने से आ रही एक तेज गति अनियंत्रित बस ने बाइक सवारों को सामने से रौद डाला। इस दुर्घटना में बाइक बस के चेचिस में फंस गई। बावजूद इसके बस ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया। लेकिन, वह ज्यादा दूर तक नहीं भाग सका। 

गांव में एक साथ दो युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बताया जाता है कि बबलू का चयन पिछले साल जूनियर इंजीनियर के पद पर हुआ था। जो पचरूखी प्रखंड में कार्यरत था। जो अपने दोस्त के साथ ऑफिस के निकला था। लेकिन तभी बेलगाम बस ने उसे रौंद दिया।