शराब की खेप लेकर हरियाणा से पटना पहुंच गई ट्रक, रिसीव करने आए तीन लोग अरेस्ट

पटना/अमित जायसवाल : बिहार में अवैध तरीके से शराब की तस्करी लगातार जारी है. हर दिन अलग—अलग जगहों पर देशी—विदेशी शराब की खेप को पकड़ा जा रहा है. अब गुरुवार को पटना की पुलिस ने विदेशी शराब की खेप स भरे एक ट्रक को पकड़ा. वो भी उस वक्त जब ट्रक को अनलोड किया जा रहा था. शराब से भरे कार्टन को ट्रक से उतारकर अलग—अलग गाड़ियों में रखा जा रहा था. लेकिन इसकी भनक पुलिस टीम को लग गई. छापेमारी कर पुलिस ने हरियाणा से लाखों रुपए के हरियाणा से आए शराब की खेप का जब्त किया. साथ ही तीन रिसीवर को भी पकड़ा. यह मामला पटना के बायपास थाना इलाके की है.

करमलीचक में एक जगह पर ट्रक अनलोड हो रही थी. थानेदार अजय कुमार के अनुसार ट्रक से कुल 540 कार्टन शराब बरामद की गई है. इसकी कीमत लाखों में है. इन सभी को जब्त कर लिया गया है. साथ ही में रिसीव करने आई छोटी गाड़ियों पीकअप वैन (बीआर 01सीडी —2186), (बीआर 31जीबी—2186) और मोटरसाइकिल बीआर (01सीडी—0435) भी  पुलिस ने जब्त किया है.



जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें आरा के बसंतपुर के रहने वाले प्रशांत कुमार, छपरा के बनियापुर के सुबोध कुमार पाण्डेय और जहानाबाद के ओम प्रकाश कुमार शामिल हैं. प्रशांत और सुबोध शराब के इस खेप को रिसीव करने आए थे. अब इनके पूरे कनेक्शन को खंगाला जा रहा है. पुलिस को आता देख मौके पर मौजूद कई लोग फरार हो चुके हैं. फरार होने वालों में ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी शामिल है. उसकी तलाश की जा रही है.