बेगूसराय में छठ घाट पर अर्घ्य देने गए दो युवक नदी में डूबे, मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज छठ महापर्व का समापन हुआ. जिसमें उगते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया गया. इस मौके पर बेगूसराय से बड़ी खबर आ रही है. जहां पर्व के दिन बड़ा हादसा हो गया है. छठ के लिए घाट पर गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी है. दोनों ही घटना अलग- अलग जगहों की है.

पहला मामला बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के कोठी घाट आगपुर के समीप की है, जहां नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई.  मृतक युवक की पहचान डोमन महतो के पुत्र साजन कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि युवक आज सुबह छठ पूजा करने के लिए बलान नदी गया हुआ था, उसी दौरान गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई. आसापस मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया पर बचा नगीं सके.



वहीं, दूसरा मामला डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा बूढ़ी गंडक के समीप की है. जहां नदी में डूबने से एक शख्स की मौत हो गई. मृतक की पहचान कमल महतो के पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि आज सुबह अर्घ्य के दौरान एक मरा हुआ मवेशी किनारे आ गया, उसको हटाने के लिए  पप्पू  ने पानी में छलांग लगा दी. पर वह गहरे पानी में समा गया, जिससे डूबकर उसकी मौत हो गई.