पटना : युवक को बदमाशों ने मारा चाकू, रंग लगाने के विवाद में फायरिंग से अफरातफरी

लाइव सिटीज, पटना/फुलवारी शरीफ (अजीत) : बिहार की राजधानी पटना में होली किसी बड़ी आपराधिक घटना के बिना आमतौर पर शांतिपूर्ण रही. फुलवारी शरीफ में रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में दो गुटों में मारपीट हो गयी तो वहीँ गर्दनीबाग इलाके में एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. हालांकि पटना सिटी में एक पिकअप के पलट जाने से हुई दुखद दुर्घटना में दो युवकों की मौत की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार रामकृष्ण नगर थाना के मंगल चौक के पास दो गुटों में जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई. अचानक रोड़ेबाजी के बीच कई राउंड फायरिंग की आवाज से इलाके में अफरा तफरी मच गई. होली को लेकर एक्शन मोड में गश्त कर रही रामकृष्णा नगर पुलिस ने लाठियां भांजकर उपद्रव मचा रहे लोगो को खदेड़ दिया. पुलिस को देखते ही मारपीट करने वाले दोनों गुट फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने फायरिंग से साफ इंकार किया है. एहतियातन इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दिया गया.

बिहार BJP के सभी 17 कैंडिडेट्स के नाम फाइनल, पटना में सहयोगियों के साथ होगा एलान

घटना के बारे में रामकृष्णा नगर थानेदार का कहना है कि एक व्यक्ति को कुछ लड़कों ने रंग लगा दिया. इस दौरान व्यक्ति का मोबाइल जमीन पर गिरकर टूट गया. मोबाइल टूटने और जबरन रंग लगाने से नाराज उस व्यक्ति से लड़कों का झगड़ा हो गया. थोड़ी देर बाद वही व्यक्ति अपने समर्थकों के साथ आकर रंग लगाने वाले लड़को की पिटाई कर दिया. इस दौरान दोनों ओर से रोड़ेबाजी होते ही पुलिस टीम पहुंची और सबको खदेड़ दिया गया. थानेदार ने फायरिंग से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि इस मामले में किसी पक्ष ने कोई कम्प्लेन नही किया है.

आपसी विवाद में युवक को मारा चाकू

वहीं सरिस्ताबाद में आपसी विवाद में तीन चार बदमाशों ने एक 22 वर्षीय युवक को चाकू मार कर हत्या का प्रयास किया. हालांकि बदमाश अपने मंसूबे में सफल नही हो पाए. चाकू युवक के पीठ में लगी और वह खून से लथपथ तड़पने लगा. जबतक लोगों की भीड़ जुटती हमलावर बदमाश फरार हो गए. इधर गंभीर हालत में जख्मी युवक को पीएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी हालत आउट ऑफ डेंजर बतायी जा रही है.

चाकूबाजी की खबर पर पहुंची गर्दनीबाग पुलिस ने मौका ए वारदात का मुआयना किया और जख्मी का फर्द बयान पीएमसीएच में लिया. थानेदार ने बताया कि किसी फाइनांस कम्पनी में काम करने वाले युवक अमित कुमार का सरिस्ताबाद में स्थानीय तीन-चार बदमाशों से विवाद हो गया. जिसमें बदमाशो ने अमित को चाकू मार घायल कर दिया. पुलिस घायल के बयान पर हमलावर बदमाशो को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*