पटना: पुनपुन नदी में डूबने से दो लोगों की मौत, कलश विर्सजन के दौरान हुआ हादसा

फुलवारी शरीफ, (अजीत कुमार): गौरीचक के पुनपुन नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक युवक को बचा लिया गया. जिस युवक को डूबने से बचाया गया उसे बचाने में ही उसके पिता और एक अन्य युवक की डूबने से मौत हुई है. मृतकों में सोहगी मोड़ निवासी सुबोध उम्र 50 वर्ष और हरनौत के सेवदाहा निवासी भोलू उम्र 30 वर्ष शामिल हैं.

भोलू सोहगी में अपने रिश्तेदार के यहाँ आया हुआ था. ये सभी संपतचक के सोहगी मोड़ स्थित नहर पर के माँ दुर्गा मंदिर में शांति पूजा व शुद्धिकरण के बाद कलश विसर्जन करने पुनपुन नदी गये थे. नदी में सुबोध सिंह का पुत्र मुकेश कुमार डूबने लगा. बेटे को डूबने से बचाने में पिता सुबोध सिंह और भोलू नदी में कूद गये. हालांकि दोनों ने मुकेश को तो डूबने से बचा लिया लेकिन उफनती नदी की धारा में सुबोध सिंह और भोलू डूब गये.

लोगों ने मुकेश को गंभीर अवस्था में आनन फानन बाइपास के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया है. नदी में डूबने की खबर से वहा लोगो की भीड़ जमा हो गयी. काफी मशक्कत के बाद नदी से शव निकला जा सका. नदी में डूबने से मौत की खबर मिलते ही सोहगी में मृतकों के घर कोहराम मच गया.

संपतचक उप प्रमुख रंजित कुमार टप्पू ने मृतकों के परिवार को सांत्वना दिया और प्रशासन से आपदा की सहयता राशि दिलाने का आश्वासन दिया. नदी में दो लोगों की डूबने से मौत की घटना के बाद गौरीचक थानेदार और संपतचक ट्रेनी सीओ प्रेरणा सिंह भी नदी घाट पहुंचे; थानेदार दिनेश कुमार ने बताया की प्रशासन नियमानुसार आपदा की राशि दिलाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें : अनंत सिंह को बिहार ला रही है पुलिस, पटना से लेकर बाढ़ तक अलर्ट, एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षा

ये भी पढ़ें : अनंत सिंह को पटना लेकर पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट पर जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था

About परमबीर सिंह 1987 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*