भोरे-भोरे गया में सट गई दो बाइक, होने लगा पथराव, चलने लगी गोलियां

गया : बिहार का गया जिला बुधवार की सुबह-सुबह सिहर उठा. बीच शहर में एक मामूली से विवाद ने देखते-देखते बड़े हंगामे का रूप ले लिया. मामला इतना बढ़ा कि मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों को भी पहुंचना पड़ा. घटनास्थल पर बड़ी मात्रा में पथराव और फिर फायरिंग की भी खबर है. पथराव में कई लोग घायल भी बताये जा रहे हैं. फिलहाल घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किये गए हैं.

हल्की टक्कर से हुई शुरुआत



मिली जानकारी के अनुसार गया के मानपुर में सुबह-सुबह एक हल्की घटना बड़े विवाद में बदल गई. बताया जा रहा है कि मानपुर के भदेजा में एक युवक बाइक से कोचिंग जा रहा था तभी उसकी बाइक की हल्की टक्कर दूसरे युवक की बाइक से हो गई. इतनी सी बात के बाद दोनों युवक आपस में झगड़ने लगे.

दोनों युवकों को इस तरह से झगड़ता देख आसपास के लोग भी जुट गए. बाद में दोनों ने अपने-अपने गुट के लोगों को भी बुला लिया. इस तरह हंगामा बढ़ता गया.

बताया जा रहा है कि मौके पर जुटे लोग भी झगड़ा शांत करने की जगह आपस में लड़ने लगे. दोनों पक्षों के बीच खूब झड़प हुई. उसके बाद दोनों ओर से पथराव भी किया गया. पथराव में कई लोगों के घायल होने की सूचना है. घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने कई राउंड फायरिंग की भी बात कही है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है.

विवाद बढ़ा तो आई पुलिस

मानपुर में सुबह-सुबह हुए इस झड़प की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की गंभीरता को देख और भी अगल-बगल के थानों से पुलिस बल को बुलाया गया. स्थिति यह थी कि पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करते रहे. बाद में हल्के बल प्रयोग पर बहुत लोग घटनास्थल से भाग निकले. बाकियों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया. फिलहाल मानपुर और आसपास के इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

घटना के बारे में मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी बलराम चौधरी ने बताया है कि फिलहाल मामले को नियंत्रित किया गया है. दोनों झगड़ने वाले युवकों को समझा-बुझा कर शांत कराया गया है, झड़प के कारणों की जांच की जा रही है.

तब जेल में चिकन – मटन की पार्टी करते थे लालू प्रसाद, अब खैनी भी मांगना पड़ता है
बक्सरः फॉग में इलाहाबाद बैंक स्टाफ की कार पर फायरिंग, गोली मारकर 5 लाख लूटे