मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले फुलवारी शरीफ में आगजनी-पथराव

पटना (अजीत कुमार) : राजधानी के फुलवारी शरीफ से बड़ी खबर आ रही है. फुलवारी शरीफ के इसोपुर में दो गुटों में जबर्दस्त तनाव हो गया है. लोग सड़कों पर उतर आये हैं. घटना के विरोध में आगजनी, पथराव हुआ है. बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों ने कई बाइकों में आग लगा दी है. इसे देखते हुए पटना जिला प्रशासन के सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं. सबसे बड़ी बात है कि फुलवारीशरीफ में ही सीएम नीतीश कुमार का भी कार्यक्रम है. वे खानकाह जानेवाले हैं. ऐसे में पुलिस के सीनियर अधिकारी वहां पहले से थे.

घटना की जानकारी मिल​ते ही प्रशासन अलर्ट हो गया है. पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. वहीं मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार आगजनी व पथराव से लोग दहशत में हैं. कुछ लोगों के चोटिल होने की खबर है.



जानकारी के अनुसार ईसापुर के राय चौक इलाके में चादर जुलूस के दौरान लोगों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते मामला मारपीट में बदल गया. इसके बाद दर्जन भर घरों में असामाजिक तत्वों ने पथराव किया. फायरिंग की भी बात कही जा रही है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है. कोई भी अधिकारी इस मामले में अभी कुछ बोलना नहीं चाह रहे हैं.