कैमूर: 13 किलो गांजा एवं मोटरसाइकिल के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले में इन दिनों कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद के निर्देश पर शराब एवं गांजा के विरुद्ध विशेष चेकिन एवं छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. पिछले दिनों छापेमारी में पुलिस के द्वारा लगभग 5.6 क्विंटल गांजा बरामद किया गया है. इसी क्रम में 31 अगस्त को जिले के भगवानपुर पुलिस को सूचना मिली कि अधौरा पहाड़ी की तरफ से दो गांजा तस्कर मोटरसाइकिल से गांजा लेकर भगवानपुर की तरफ जा रहे हैं.

सूचना के सत्यापन हेतु पुलिस के द्वारा भगवानपुरा अधौरा मार्ग पर तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस का जाल बिछा दिया गया. इसके बाद दो व्यक्ति एक बोरी में गांजा लेकर मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिए. जिन्हें रोककर तलाशी ली गई तो उसमें 12 किलो गांजा बरामद किया गया.



गिरफ्तार तस्कर मन्नू यादव एवं संजय पासी दोनों ग्राम पांडे पिपरा थाना मोहनिया के निवासी हैं. पूछताछ के क्रम में लोगों ने बताया कि अधौरा थाना क्षेत्र के जमुनी नार ग्राम के भगवान यादव के यहां जब्त गांजा ले जा रहे थे. इसके बाद पुलिस के द्वारा जमुनी नार भगवान यादव के घर पर छापेमारी की गई, जहां से 1 किलो गांजा बरामद किया गया.

वही, भगवान यादव पुलिस को देखकर फरार हो गया. इसी क्रम में सूचना के आधार पर भभुआ थाना के सिक्ठी गांव में राजेश कुमार के घर पर छापेमारी की गई जहां से 830 ग्राम एवं 65 पुड़िया गांजा बरामद किया गया. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया.