बिहार के गया में एक करोड़ से अधिक की लूट, अपराधियों ने दो किलो सोना समेत लाखों कैश लूटे

लाइव सिटीज, गया : जिले के वजीरगंज बाजार स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक  की शाखा से चार अपराधियों ने दिनदहाड़े 2 किलो सोना और 3 लाख 36 हजार रुपये लूट लिए. अपराधी ग्राहक बनकर आए थे. घटना के समय बैंक कर्मियों ने चंद सेकेंड के लिए सायरन बजाया, लेकिन बाहर से कोई मदद नहीं मिली. 

घटना के समय मौजूद लोगों के अनुसार दो अपराधी आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक की शाखा में पहले ग्राहक बनकर आए थे. इसके कुछ मिनट बाद दो और अपराधी आए. चारों अपराधियों ने एक-दूसरे को इशारा किया और हथियार निकाल लिया. अपराधियों ने पहले सभी कर्मियों को बंधक बना लिया. इसी बीच दो कर्मियों ने साहस दिखाते हुए सायरन बजाया, लेकिन अपराधियों ने इन्हें जान से मारने की धमकी दी और सायरन बंद कर दिया. चंद सेकेंड के लिए बजे सायरन से आसपास के लोग सतर्क नहीं हुए. 

इसी बीच दो अपराधियों ने चाबी लेकर लॉकर से 2 किलो सोना निकाला. साथ ही तीन लाख 36 हजार रुपये नगद को भी समेट लिया. अंत में अपराधी बैंक के मुख्य गेट को बाहर से बंद कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे. एक बाइक पर सवार दो अपराधी नवादा रोड तो दूसरी बाइक पर सवार अपराधी तपोवन रोड की ओर भागे. 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस आई. एसएसपी आदित्य कुमार भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक की शाखा के कर्मियों से पूछताछ की. कई कर्मियों के बयान मेल नहीं खा रहे हैं. पुलिस बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.