पटना में बीएमपी जवान से दिन दहाड़े लूटे दो लाख रूपये, एयरपोर्ट थाना इलाके की वारदात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजधानी पटना में आज पुलिस के ही एक जवान से दिनदहाड़े कैश लूट की वारदात सामने आई है. पीड़ित जवान बिहार मिलिट्री पुलिस में कार्यरत है. उससे कैश लूट की यह घटना आज सोमवार की शाम बीएमपी ग्राउंड के पास हुई है. घटना के वक्त जवान दो लाख रूपये कैश बैग में लेकर ऑटो में बैठा था, जिसे पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूट लिया।

घटना के बाद जब तक जवान और ऑटो चालक कुछ समझ पाते, तब तक अपराधी काफी दूर निकल चुके थे. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बीएमपी जवान शशिकांत ने आज सोमवार को राजा बाजार स्थित एक बैंक से दो लाख रूपये की रकम निकाली थी. रूपये लेकर वे बीएमपी कैंपस स्थित अपने क्वार्टर जा रहे थे.

पटनाः जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या, सुबह घर से निकलते ही घेर लिया अपराधियों ने

इसके लिए उन्होंने जगदेव पथ मोड़ से फुलवारी शरीफ की ओर जाने के लिए ऑटो पकड़ा था. इसी दौरान एयरपोर्ट थाना के अंतर्गत तालाब के पास यह वारदात हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. राजधानी में दिनदहाड़े पुलिसवाले के साथ हुई इस वारदात की जानकारी मिलते ही सचिवालय डीएसपी एक्टिव हो गए और एयरपोर्ट थाने को अलर्ट किया गया है.

फिलहाल एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आशंका जताई है कि यह काम झपट्टामार गैंग का हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो फिर पटना पुलिस के लिए यह नयी चुनौती हो सकती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*