टीम इंडिया में दो फाड़, कोहली बोले-मैं वनडे की कप्तानी करना चाहता था, सौरभ गांगुली का दावा झूठा

लाइव सिटीज पटना: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद कई तरह की खबर सामने आ रही है. ये भी खबर आ रही थी कि विराट कोहली ने आराम करने का फैसला किया है और वह वनडे सीरीज (ODI Series) का हिस्सा नहीं होंगे.

वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli)पहली बार बुधवार को मीडिया के सामने आए और अपने खिलाफ चल रही खबरों पर जवाब दिया है. विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि साउथ अफ्रीका में वह वनडे खेलने के लिए तैयार हैं, मेरे बारे में जो खबरें फैलाई जा रही हैं वो गलत हैं.  

विराट कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के उस दावे को भी खारिज कर दिया. जिसमें गांगुली ने बताया था कि विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाने पर उससे बात हुई थी. उसके बाद ही रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाया गया था.

विराट कोहली ने कहा कि मेरी बीसीसीआई से आराम करने को लेकर कोई बातचीत ही नहीं हुई थी. मुझसे मीटिंग से डेढ़ घंटा पहले संपर्क किया गया था. इस दौरान कोई और संपर्क नहीं किया गया. उन्होंने बताया कि चीफ सिलेक्टर ने मुझसे टेस्ट टीम के चयन को लेकर बात की थी. पांचों चयनकर्ताओं ने मुझे बताया कि मैं अब वनडे कप्तान नहीं हूं.

बता दें कि साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले ही रोहित शर्मा चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. मुंबई में प्रैक्टिस के दौरान उन्हें चोट लगी थी. रोहित शर्मा की जगह प्रियंक पांचाल को टीम में शामिल किया गया है. बतातें चलें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की शुरुआत सेंचुरियन में 26 दिसंबर से हो रही है.