पटना की सड़कों पर पहुंची चाचा-भतीजे की लड़ाई, चौक-चाराहों पर पोस्टर लगाकर चिराग को बताया बाहुबली

लाइव सिटीज, पटना : लोजपा का सियासी घमासान अब सड़कों पर भी पहुंच गया है. चिराग समर्थक कहीं विरोधियों का पोस्टर फाड़ रहे हैं तो कहीं पुतला दहन कर रहे हैं और विरोधियों के पोस्टरों पर कालिख पोत रहे हैं. अब इस लड़ाई ने ‘पोस्टर-वार’ का रूप ले लिया है. आज गुरुवार को पटना की सड़कों पर जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं. यह पोस्टर बाहुबली की तर्ज पर बनाया गया है. इसमें पशुपति पारस को भतीजा चिराग पासवान की पीठ में छूरा भोंकते हुए दिखाया गया है. यह पोस्टर बिहार के सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पटना की सड़कों पर गुरुवार को चिराग पासवान के समर्थकों की ओर से लगाए गए पोस्टरों में हाजीपुर के लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस को ‘कटप्पा’ की तरह दिखाया गया है. जबकि पोस्टर में चिराग पासवान को बाहुबली बताया गया है. इतना ही नहीं, पोस्टर में लिखा गया है कि गद्दार चाचा से सावधान! पोस्टर लगाने वाले मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार कल्लू ने बताया, जिस तरह से पशुपति कुमार पारस ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को धोखा दिया है, उससे साफ हो जाता है कि उन्होंने पीठ पर वार किया है. इसलिए पशुपति कुमार पारस हमलोगों के लिए कटप्पा हैं.

गौरतलब है कि दो दिन पहले मंगलवार को चिराग पासवान के समर्थकों ने पटना में लोजपा कार्यालय में काफी हंगामा किया था. यहां तक कि वहां लगे सभी पांचों बागी सांसदों के कटआउट में उनकी तस्वीरों पर कालिख पोत दी थी. बैनरों को फाड़ दिया था. उसी दिन दिल्ली में भी चिराग समर्थकों ने पशुपति पारस के आवास पर प्रदर्शन किया था. इसके अलावा पटना एयरपोर्ट पर पारस समेत सभी बागी सांसदों को काला झंडा दिखाया गया था.