केंद्रीय मंत्री राम कृपाल पहुंचे बिहटा, बोले – दहशत में हैं व्यापारी

पटना : केंद्रीय मंत्री-सह-पाटलिपुत्रा संसदीय सीट से सांसद राम कृपाल यादव ने बिहटा में हुई फायरिंग की घटना की निंदा की है. उन्होंने फायरिंग की इस घटना पर रोष जताते हुए कहा है कि इससे बिहटा के व्यापारियों में खौफ का माहौल है. केंद्रीय मंत्री आज बिहटा में इस घटना के बाद एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. हालांकि बिहटा में फायरिंग की यह वारदात आज बुधवार सुबह की ही है. सुबह जिस वक़्त दुकानों के खुलने का समय होता है, उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने एक मेडिकल शॉप पर फायरिंग कर दहशत फैला दी थी.

केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने घटना को निंदनीय बताते हुए इलाके में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किये. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बिहटा के व्यापारियों को पुलिस को पूरी सुरक्षा देनी चाहिए. मालूम हो कि बुधवार की सुबह – सुबह अपराधियों ने बिहटा में तांडव मचाया है. उन्होंने बिहटा के केशरी मेडिकल शॉप को अपना शिकार बनाया. वहां ताबड़तोड़ फायरिंग की. वारदात को अंजाम देने जितने आराम से अपराधी आये थे, उतने आराम से वो फरार भी हो गए.



बिहटा में केसरी मेडिकल शॉप पर आज हुई थी फायरिंग

इस घटना के बाद बिहटा का माहौल भी गरम है. माना जा रहा है कि फायरिंग की यह घटना अपराधियों द्वारा अपना वर्चस्व बनाने के लिए अंजाम दी गई है. इस घटना के बाद पटना पुलिस प्रशासन सकते में आ गया है. एसएसपी मनु महाराज ने पूरे इलाके को सील कर अपराधियों की खोजबीन के लिए सघन जांच अभियान चलाने का निर्देश दिया है. मेडिकल शॉप में लगे CCTV कैमरे को भी पुलिस खंगालेगी. इसमें दो अपराधियों के दिखने की सूचना है.

बिहटा में मेडिकल शॉप पर फायरिंग, दहशत फैलाना था रंगदारों का मकसद

बता दें कि केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव आज बिहटा में कई केंद्रीय योजनाओं के उदघाटन करने पहुंचे थे. उन्होंने इलाके में करीब 19 करोड़ की लागत वाले 700 योजनाओं का शिलान्यास किया है.

नीतीश जी ! IAS बेटे के लिए जदयू MLA ने दहेज दुकान खोल ली है, घूसखोर लाइन में हैं