सियासत के लिए गिरे चाचा के पैरों पर! वोट मांगने का नया तरकीब वायरल

साइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार विधानसभा चुनाव में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में नेता वोट मांगने के लिए लगातार क्षेत्रों में भ्रमण कर रहे हैं और जुगत लगा रहे हैं. आरा के बीजेपी प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसमें वह वोट मांगने के लिए बुजुर्ग के पैरों में गिरते देखें जा रहे हैं.

दरअसल चुनाव के पहले से कोई भी नेता प्रचार-प्रसार में चूकना नहीं चाहता है. ऐसे में इस वायरल फोटो में भी कुछ ऐसा ही देखा जा रहा है. अमरेंद्र प्रताप सिंह आरा से 4 बार विधायक रह चुके हैं. बता दें कि साल 2015 में अमरेंद्र 666 वोट से हार गए थे. हालांकि इस बार बीजेपी ने उनपर फिर से भरोसा जताया है. इसलीए वे पिछली बार की तरह पीछे नहीं रहना चाहते हैं.



बीजेपी नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह प्रचार के दौरान लोगों से आशीर्वाद लेने के लिए अपने क्षेत्रों में सफर कर रहे हैं और जनता की हाल चाल भी ले रहे हैं. इस दौरान बीजेपी नेता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा. दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर को होगी और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबरो होना है. जिसके बाद 10 नवंबर को मतों की गिनती की जाएगी. कोरोना काल में बिहार पहला राज्य है जहां चुनाव होने जा रहा है. ऐसे में आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है.

नोट: लाइव सिटीज इस वायरल तस्वीर की पुष्टी नहीं करता है.