उपेंद्र कुशवाहा फिर बरसे, बोले- नीतीश जी! आपसे कम पढ़े-लिखे नहीं हैं हम

Kushwaha
Kushwaha

लाइव सिटीज डेस्क : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने चिंतन शिविर के अंतिम दिन गुरुवार को नीतीश कुमार समेत बीजेपी पर भी निशाना साधा. खासकर उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया. बिहार में बढ़ रहे अपराध, शिक्षा में आ रही गिरावट से लेकर उनके नालंदा मॉडल पर कटाक्ष किया. इसके पहले उन्होंने बीजेपी पर भी चुन-चुन कर तीर चलाया. श्रीराम से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी तक का उदाहरण देते हुए बीजेपी को जुमला पार्टी बताया.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के नालंदा मॉडल से बिहार का भला नहीं हो सकता है. बिहार में शिक्षा की सीढ़ी टूट गयी है. शिक्षकों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. ऐसे में कहां से बेहतर शिक्षा आएगी. स्कूलों की भी स्थिति बदतर होती जा रही है. शिक्षा के प्रति गरीबों में जो सपना जगा था, वह नीतीश सरकार की लापरवाही के चलते टूट रहा है.

उन्होंने नीतीश सरकार से बेहतर लालू के कार्यकाल को माना. उन्होंने कहा कि इस शासन से कहीं बेहतर लालू-राबड़ी का कार्यकाल था. भले ही नीतीश कुमार उनके कार्यकाल को कोस रहे हों, लेकिन हकीकत यही है कि आज अपराध चरम पर है. घटनाएं नहीं रुक रही हैं. अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है. बिहार में सुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई है और नीतीश कुमार केवल सत्ता सुख भोगने में लगे हैं.

BIG BREAKING : उपेंद्र कुशवाहा 10 दिसंबर को राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात

उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम राजनीति को नहीं समझ रहे हैं. हम भी नीतीश कुमार से कम पढ़े-लिखे नहीं हैं. उनकी कूटनीति को खूब समझते हैं. उन्होंने कहा कि हमें नीच कह कर अपमानित किया गया. सीट शेयरिंग पर हमें अपमानित किया गया. लेकिन हम सभी अपमानों को सहने के लिए तैयार हैं. बस हमारी 25 सूत्री मांगों को नीतीश कुमार मान लें और चौपट शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कराएं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*