आपको तय करना है कि बिहार को आप किस दिशा में लेकर जाना चाहते हैं, अरवल के चुनावी सभा में बोले कुशवाहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कशवाहा लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. आज उपेंद्र कुशवाहा ने अरवल में जनसभा की. जहां उन्होंने ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट के प्रत्याशी सुभाष चंद्र यादव के लिए वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने सरकार पर बड़ा हमला बोला. कुशवाहा ने कहा कि बिहार में 15 साल लालू यादव और 15 साल नीतीश कुमार जी ने राज किया. लेकिन किसी ने राज्य के साथ न्याय नहीं किया.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज नेता के बेटा-बेटी पढ़ने के लिए बाहर चले जाते हैं. अगर किसी की तबीयत भी खराब होती है तो वे बड़े-बड़े अस्पतालों में इलाज कराते हैं. लेकिन जिनके पास संसाधन नहीं है, वो कहां जाएंगे? उन्होंने कहा कि जो हाशिए पर है, उसे इन सुविधाओं को लाभ नहीं मिलने वाला हैं. रालोसपा प्रमुख ने कहा कि बिहार में इन लोगों ने राज किया. लेकिन इसकी स्थिति में किसी ने सुधार नहीं किया. उन्होंने आगे कहा कि जब स्थिति में सुधार नहीं होती है तब तक राज्य की दुर्दशा ऐसी ही रहेगी.



उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि आज युवाओं के पास नौकरी नहीं है. किसी के पास कुछ काम नहीं है. सीएम नीतीश कुमार जनता को आरजेडी के कार्यों को बताकर वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो उनके साथ हुआ, वो तो झेल ही रहे हैं. लेकिन आपने बिहार को क्या दिया है? कुशवाहा ने कहा कि आज बिहार में रोजगार, शिक्षा, अस्पताल और स्कूल की कैसी हालत है. इसमें किसते पैसे का नुकसान हो रहा है. उन्होंने जनता से कहा कि जो बेल रहे हैं, उन्हें बोलने दीजिए. अब आपको निर्णय लेना है कि बिहार को आप किस दिशा में लेकर दाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार आप वोट अपने बच्चों के भविष्य को देखकर दीजिएगा.

रालोसपा प्रमुख ने अपने संबोधन में कहा कि जब दिल्ली की सरकारी स्कूलों में अच्छी पढ़ाई हो सकती है. अस्पतालों में अच्छा इलाज हो सकता है तो बिहार में क्यों नहीं हो सकता है? उन्होंने कहा कि पटना हो या अरवल, हर जगह सरकारी व्यवस्था सुधर सकती है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आपको तय करना है कि आप अच्छा अस्पताल चाहते हैं या नहीं? इसलिए आप रोगजार पर वोट दें, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था पर वोट दें, स्कूलों में बेहतर पढ़ाई उसको लेकर वोट दें. तभी जाकर बिहार एक नए मार्ग पर चलेगा.