काराकाट से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे उपेंद्र कुशवाहा, वृषिण पटेल आये RLSP के साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने साफ़ कर दिया है कि वह काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा सीट से निवर्तमान सांसद हैं. उन्होंने आज वृषिण पटेल के रालोसपा में शामिल होने के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही. कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘हां, इसमें कोई शक नहीं है. हम वहां से हैं हीं.’

इससे पहले ‘हम’ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल आज रालोसपा में शामिल हो गए. उपेन्द्र कुशवाहा की मौजूदगी में रालोसपा नेताओं ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया. पटेल ने रालोसपा में शामिल होने के बाद कहा कि वे भले ही ‘हम’ से दूर हो गए हैं, लेकिन महागठबंधन में ही हैं. मैं महागठबंधन को मजबूत करने के लिए काम कर रहा हूं.



वहीँ इस मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वृशिण पटेल जी के आने से RLSP को  ताकत मिलेगी. नीतीश कुमार को सत्ता तक पहुंचाने में पटेल जी का अहम रोल रहा है. पटेल जी के आने से नीतीश कुमार का टेम्प्रेचर बढ़ गया होगा. उन्होंने बताया कि वृषिण पटेल के साथ ही हम के 35 पूर्व अधिकारी भी रालोसपा में शामिल हुए हैं.

मीडिया को ना हो दिक्कत इसलिए उपेंद्र कुशवाहा ने पहले बता दी उम्मीदवारों की जाति

इससे पहले चर्चा थी कि उपेद्र कुशवाहा बिहार में दो सीटों से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. कुशवाहा ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा था कि दो जगहों से चुनाव लड़ने का दबाव जरूर है, लेकिन वे उस विषय पर कुछ नही सोच रहे हैं.  उन्होंने कहा कि काराकाट की जनता ने जो स्नेह दिया है, हम किसी भी परिस्थिति में काराकाट को नही छोड़ सकते हैं और काराकाट से हम चुनाव लड़ेंगे.

उधर काराकाट में लगातार उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में जनसंपर्क कर रही उनकी पत्नी ने एक न्यूज़ चैनल से कहा है कि कुशवाहा काराकाट से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता पिछले 3 दिनों से काराकाट क्षेत्र में ही भ्रमण कर रही हैं तथा लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं.