मीडिया को ना हो दिक्कत इसलिए उपेंद्र कुशवाहा ने पहले बता दी उम्मीदवारों की जाति

उपेंद्र कुशवाहा

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है. इस दौरान रालोसपा (RLSP) ने अपने खाते में गई 5 सीटों पर किस जाति का उम्मीदवार होगा इसका एलान कर दिया है. इस पर बोलते हुए RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा है कि उम्मीदवारों की जाति पहले बताने का कारण मीडिया है. मीडिया जातीय विश्लेषण ज़रूर करेगी. इसलिए उनके सुविधा के लिए पहले ही जाति का एलान कर दिया है.

बिना नाम लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर उपेंद्र कुशवाहा ने हमला बोला है. पटना एयरपोर्ट पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा चुनाव के वक्त कई केंद्रीय मंत्री सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर रहे हैं, जिससे लोगों के मन में शंका उत्पन्न हो रही है. स्वभाविक रूप से दिल्ली और पटना की सत्ता मिलकर कुछ दुरुपयोग कर सकते हैं, चुनाव को प्रभावित करने के लिए भी कुछ कर सकते हैं, इसकी शंका उठ रही है.



पाकिस्तान भेजने वालों को भेजेंगे रेगिस्तान

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बयान पर RLSP चीफ ने कहा कि गनीमत है कि अश्विनी चौबे ने महागठबंधन के उम्मीदवारों को पाकिस्तान भेजने की बात नहीं कही. वरना इनके एक केंद्रीय मंत्री हैं जो बार-बार कहते हैं कि जो एनडीए को वोट नहीं देगा उसको पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं. लेकिन इस बार महागठबंधन ने ठान लिया है कि पाकिस्तान भेजने वालों को रेगिस्तान भेजने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें : बिहार में एनडीए Vs महागठबंधनः देखें उम्मीदवारों की लिस्ट, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

CM नीतीश कुमार से मिले गिरिराज सिंह

बता दें कि गुरुवार को बेगूसराय से NDA के लोकसभा कैंडिडेट गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाक़ात की. उन्होंने मुलाक़ात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी . उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाक़ात की तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार NDA का सबसे बड़ा चेहरा बताते हुए जानकारी दी कि उनसे चुनाव समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई है. साथ में चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय आने का न्यौता भी दिया है.

देखें वीडियो –