BREAKING : नीतीश कुमार को उपेंद्र कुशवाहा का खुला चैलेंज, बोले- तब बिहार में NOTA ही जीतेगा

upendra-kushwaha

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : नीतीश सरकार में गिरती कानून-व्यवस्था से एनडीए घटक दल रालोसपा के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा गुस्से में हैं. उन्होंने एक बार फिर अपना गुस्सा नीतीश सरकार पर निकाला है. उन्होंने ट्वीट कर जता दिया है कि यदि नीतीश कुमार लॉ एंड आॅर्डर पर नहीं संभले तो इसका खामियाजा नरेंद्र मोदी सरकार को भुगतना पड़ सकता है. उन्होंने नीतीश सरकार पर चोट करते हुए यह ट्वीट अपने वेरिफाइड एकाउंट से किया है.

दरअसल बिहार में लगातार क्राइम बढ़ रहा है. अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बुधवार को नये घटनाक्रम में नालंदा निवासी बैंक मैनेजर जयवर्धन की अपहरण के बाद हत्या हो गयी है. वहीं मंगलवार को मुजफ्फरपुर में हार्डवेयर व्यवसायी जयप्रकाश नारायण की फिरौती के लिए हत्या कर दी गयी थी. हार्डवेयर व्यवसायी का तीन दिन पहले अपहरण हुआ था. उनसे डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी. वहीं ग्रामीण बैंक मैनेजर जयवर्धन का अपहरण 27 सितंबर को हुआ था. 24 घंटे के अंदर दोनों की डेडबॉडी मिलने से उपेंद्र कुशवाहा गुस्से में हैं.

उपेंद्र कुशवाहा का गुस्सा उनके ट्वीट से दिखता है. उन्होंने दोनों घटनाओं को टैग करते हुए अपने नये ट्वीट में कहा है कि ‘कल मुजफ्फरपुर से अपहृत व्यवसायी की लाश पोखरैरा में मिली और आज नालंदा से अपहृत बैंक मैनेजर की लाश कोडरमा के जंगलों में …….! कहीं ऐसा न हो कि अगले चुनाव में #बिहार में NOTA ही न बहुमत का आंकड़ा पार कर जाए.’

अपहृत बैंक मैनेजर जयवर्धन की मां से नालंदा स्थित उनके घर पर मिलते केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा.

बता दें कि कल मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा नालंदा गये थे. वे बैंक मैनेजर जयवर्धन की मां से भी मिले. उनकी मां जब सामने में फफक-फकक कर रोने लगी तो उपेंद्र कुशवाहा काफी भावुक हो गये थे. हालांकि उस समय अपहरण की ही जानकारी थी. तब भी कुशवाहा ने इशारों ही इशारों में नीतीश सरकार पर तंज कसा था. मैनेजर के घर पर उन्होंने कहा था कि नालंदा सीएम नीतीश कुमार का गृह क्षेत्र है, ऐसे में उन्हें इस पर संज्ञान लेना चाहिए.

वहीं अब उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार के साथ ही नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने ताना मारते हुए कहा कि बिहार में नोटा ही जीतेगा. मतलब लोकसभा चुनाव में न नीतीश कुमार को वोट मिलेगा और न ही नरेंद्र मोदी को. बहरहाल उपेंद्र कुशवाहा की इस ट्वीट ने अचानक बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है और नीतीश सरकार के इकबाल को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*