उपेंद्र कुशवाहा ने जारी किया उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. इसको लेकर उपेंद्र कुशवाहा और रालोसपा पार्टी के सहयोगी दल एआईएमआईएम के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी पटना पहुंचे हैं. इस गठबंधन का नाम यूनाइटेड डेमोक्रेटिक सेक्युलर एलायंस (यूडीएसए) रखा गया है.

इस गठबंधन में रालोसपा, एआईएमआईएम, बीएसपी और समाजवादी जनता दल शामिल हैं. ये गठबंधन बिहार में 243 सीटों पर चुनाव लड़ेने जा रहा है. गठबंधन के बड़े नेताओं ने आज अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है.



आपको बता दें कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पहले महागठबंधन का हिस्सा थे. लेकिन बाद में महागठबंधन से जीतन राम मांझी के जाने के बाद उन्होंने भी खुद को इस एलायंस से किनारा कर लिया. हालांकि उम्मीद ये जताई जा रही थी कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में शामिल हो सकते हैं. लेकिन उन्होंने बसपा के साथ गठबंधन कर लिया और ये एलायंस धीरे-धीरे विस्तार होता गया.

बता दे कि बिहार में विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. तीन चरणों मे चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को हैं. दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर को होगी और अंतिम यानी तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. जिसके बाद 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जाएगी. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करना शुरू कर दिया है.