उपेंद्र कुशवाहा ने कहा — NDA का मतलब सिर्फ नीतीश कुमार नहीं

Upendra-Kushwaha1
Upendra-Kushwaha1

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आज फिर से सीट शेंयरिंग की बात करने के लिए दिल्ली रवाना हो गए.बता दे कि कल दिल्ली में कुशवाहा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह से मुलाकात कर सकते हैं. कुशवाहा ने बारे में अपने ट्वीटर पर इस बारे में जानकारी दी. कुशवाहा के इस ट्वीट को लेकर कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. वही अटकले लग रहीं हैं कि कल दिल्ली से ही कुशवाहा कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं.

एनडीए का मतलब सिर्फ नीतीश कुमार नहीं है

दिल्ली जाने की जानकारी देते हुए कुशवाहा ने अपने ट्वीट में लिखा — ‘अभी मैं पटना से दिल्ली जा रहा हूँ। कल @BJP4India के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @AmitShah जी से मिलकर सीट शेयरिंग पर बातचीत करने का प्रयास करूँगा।

वहीं एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि एनडीए का मतलब सिर्फ नीतीश कुमार नहीं है. उन्होंने कहा, ”अगर नीतीश कुमार मुझे नीच कहेंगे तो ऐसे में ये अहम नहीं रह जाता कि मैं कहां हूं. सबसे पहले स्वाभिमान है. शुरुआत उधर से हुई है, मैंने कुछ भी शुरू नहीं किया है.

जेडीयू की पुरानी कोशिश है कि आरएलएसपी को निचोड़ दें

आरएलएसपी के नेता ने कहा कि जेडीयू की पुरानी कोशिश है कि आरएलएसपी को निचोड़ दिया जाए और खत्म कर दिया जाए. मेरा नीतीश कुमार से सिर्फ एक मुद्दे पर मतभेद है लेकिन उसका मतलब ये नहीं कि महागठबंधन से मेरी करीबी है.”

वही जब उपसे सुशील मोदी को दिए गए उनके जवाब पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के एक नेता ने नीतीश कुमार के बचाव में मेरे ऊपर गलत आरोप लगाया इसलिए मेरे लिए जरूरी था कि मैं उनके आरोपों का जवाब दूं ताकि जनता के बीच में गलत संदेश न जाए.

बीजेपी द्वारा कुशवाहा के बजाए नीतीश कुमार को ज्यादा देने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मै इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को देश का अगला पीएम होना जरूरी है और हम भी वहीं चाहते हैं. जब उनसे पूछा गया कि आपके पुराने सहयोगी अरुण कुमार ने आपका समर्थन किया है तो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वो चाहते हैं कि पूरा देश उनके समर्थन में खड़ा रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*