भागलपुर में क्वारेंटाइन सेंटर पर मजदूरों का हंगामा, लगाया जाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भागलपुर के सनहौला प्रखंड के क्वारेंटाइन सेंटर में सुविधा नहीं मिलने पर प्रवासी मजदूरों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम की सूचना पर अमडंडा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और लोगों को सभी सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया.


वहीं, क्वारेंटाइन सेंटर में लगातार हो रहे हंगामे बाद डीएम प्रणव कुमार जिले के नगर थाना क्षेत्र के शाहपुर स्थित इंटरस्तरीय मॉडल स्कूल में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का जायजा लिया. डीएम ने सबसे पहले प्रवासी मजदूरों को खाना-खाते देखकर सेंटर पर मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. जिस पर सभी लोगों ने संतोषजनक जवाब दिया.

सनहौला प्रखंड के क्वारेंटाइन सेंटर पर रह रहे प्रवासी जितेंद्र कुमार मंडल का आरोप था कि 4 दिन बीत जाने के बाद भी प्रशासन की ओर से भोजन की व्यवस्था नहीं कराई गई है. उन्होंने कहा कि हम लोग अपने घर से खाना मंगवाने को मजदूर हैं.


जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने कहा कि जिले के सभी प्रखंडों में चल रहे क्वारेंटाइन सेंटर का जायजा लिया जा रहा है. आज नाथनगर प्रखंड के क्वारेंटाइन सेंटर का जायजा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस दौरान लोगों से बातचीत करते हैं और लोगों से जानकारी लेते हैं कि उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी तो नहीं हो रही है. यदि इस तरह की कहीं कोई शिकायत मिलती है तो वहां मौजूद अधिकारी को उसे दुरुस्त करने के निर्देश देते हैं.