वैशाली: लोजपा MLA पर जानलेवा हमला, बेटा सहित छह घायल

वैशाली, लाइव सिटीज : वैशाली जिले से बड़ी खबर आ रही है. लोजपा विधायक राजकुमार साह पर जानलेवा हमला हुआ है. इस दौरान विधायक समेत 6 लोग घायल हुए हैं. राजकुमार साह ने मीडिया को बताया कि ये घटना तब हुई, जब वे शाहपुर कासिम गांव में अपने समर्थकों के साथ घर के दरवाजे पर बैठे थे. उसी समय करीब दर्जनों हमलावरों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

खबर के सअनुसार इस हमले में अपराधियों ने फायरिंग भी की है. इस दौरान पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. यही नहीं उपद्रवी तत्वों ने विधायक के घर में तोड़फोड़ भी की. विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी समेत घर के सभी कांच के दरवाजे और खिड़कियों को भी बुरी तरह से तोड़ चकनाचूर कर दिया.

बताया जा रहा है कि लालगंज के लोजपा विधायक राजकुमार साह के घर में की तोड़फोड़ व गोलीबारी करते हुए उन्हें लाठी डंडो से पीटा और उनका लाइसेंसी हथियार भी लूट ले गए. इतना हीं नहीं विधायक से मिलने पहूंची क्षेत्र की जनता को भी असामाजिक तत्वों ने पीटा. घटना में विधायक का बेटा और चालक समेत कई लोग घायल हुए हैं.

जानकारी के अनुसार इस हमले के पीछे की वजह भूमि विवाद है. MLA और उनके भाई के बीच जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और इसी को लेकर विधायक के भाई मुकेश ने विधायक पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि मुकेश के साथ करीब एक दर्जन लोग थे.

ये भी पढ़ें : बेतिया में बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल पर जानलेवा हमला, बॉडीगार्ड ने की फायरिंग

घटना के बाद सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. लेकिन, तबतक हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. थानाध्यक्ष ने दावा किया है कि सभी हमलवारों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

About परमबीर सिंह 1493 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*