वैशाली : चेहराकलां प्रखंड में उपमुखिया को पीट-पीटकर मार डाला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : वैशाली जिले से बड़ी खबर आ रही है. जिले के चेहराकलां प्रखंड में एक व्यक्ति की खुलेआम हत्या कर दी गई है. मथना मिलिक पंचायत के उपमुखिया को पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना कटहरा ओपी क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम में हुई.

अभीतक हत्या का कारण कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मृतक मो. जाकिर हुसैन उर्फ बादल अंसारी मथना मिलिक पंचायत के वार्ड नंबर आठ का वार्ड सदस्य सह पंचायत का उपमुखिया थे. हत्या का आरोप उसके पड़ोसी मो. सुलेमान और उसके समर्थकों पर लगाया जा रहा है.

उपमुखिया हत्या उस वक्त हुई. जब वे चरघटी टोला स्थित डाॅ परवेज के अस्पताल पर काम कर रहे थे. तभी मो. सुलेमान वहां पहुंचा और मो. जाकिर हुसैन को क्लिनिक से बाहर खिंच कर लाया और पिटाई करने लगा. उपमुखिया को को पीट-पीटकर मार डाला.

स्थानीय लोग उपमुखिया को बचाने गए तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मौका मिलते ही मो सुलेमान वहां से भाग निकला. ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया. घटना की जानकारी मिलते ही कटहरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें : वैशाली लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने किया नामांकन

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन हो रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

About परमबीर सिंह 1771 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*