छात्र जदयू को वशिष्ठ नारायण सिंह की नसीहत, बोले – अपने काम से करें प्रभावित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूरब के ऑक्सफोर्ड कहे जानेवाले पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ का चुनाव शोर-शराबे के बीच संपन्न हो गया. एक ओर जहां इस चुनाव को लेकर हार झेलनेवाले छात्र दलों के स्टूडेंट्स चुनाव को रद्द कराने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर छात्र संघ के चुनाव में अपना खाता अध्यक्ष पद से खोलने वाली जदयू के स्टूडेंट्स से लेकर सीएम नीतीश कुमार तक गदगद हैं. सीएम ने खुद छात्र संघ चुनाव ​जीतनेवाले मोहित को सम्मानित भी किया है. वहीं आज जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जदयू कार्यालय में छात्रों के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया है.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने छात्र जदयू के छात्रों को दी नसीहत

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा जदयू कार्यालय में छात्रों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में जदयू छात्र दल  के सभी छात्र मौजद रहे. इस दौरान पटना विवि छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर अपना परचम लहराने के लिए वशिष्ठ नरायण ने छात्रों को शुभकामनाएं दी है. इस दौरान उन्होंने छात्र दल के लड़कों को नसीहत देते हुए अपनी भाषा पर लगाम देने को कहा है.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने इस सम्मान समारोह में जदयू के छात्रों को नसीहत दी की वे अपने विरोधियोें के बातों पर रिएक्ट न करें. उन्होंने कहा कि जदयू के छात्र अपने विरोधियोें के प्रति किसी भी प्रकार के कटु वाक्य न बोलें. उन्होंने छात्रों को आगे के लिए भी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब उनके पास समय है कि वे यूनिवर्सिटी के छात्रों के लिए काम करें और उन्हें अपने काम की बदौलत प्रभावित करें.

सीएम नीतीश कुमार ने भी दी छात्र जदयू को जीत पर शुभकामनाएं

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में जीत पर छात्र जदयू और नवनिर्वाचित अध्यक्ष मोहित प्रकाश को बधाई दी थी. इसके लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास 7, सर्कुलर रोड में प्रशांत किशोर की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, आरसीपी सिंह, प्रशांत किशोर, PUSU के पूर्व अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज समेत छात्र जदयू के कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ के नए बने पदाधिकारी भी मौजूद थे.

CM नीतीश ने PUSU के नए अध्यक्ष मोहित प्रकाश को दी बधाई, प्रशांत किशोर भी रहे मौजूद

बता दें कि 5-6 दिसम्बर की देर रात पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के नतीजे घोषित किये थे. इनमें छात्र जदयू ने अप्रत्याशित जीत दर्ज की है. जदयू समर्थित छात्र नेता मोहित प्रकाश ने PUSU अध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाया, तो वहीँ एक अन्य कोश्ध्यक्ष पद पर जदयू के ही छात्र नेता सत्यम ने जीत हासिल की थी. सेंट्रल पैनल में बाकी तीनों पदों पर ABVP को जीत हासिल हुई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*