Big Breaking : उपेंद्र कुशवाहा के कोरोना वैक्सीनेशन में पहुंचे वशिष्ठ नारायण सिंह, रालोसपा के विलय पर फिर चर्चा तेज

लाइव सिटीज, पटना : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के मौके पर पहुंंचे जेडीयू (JDU) के वरीय नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह (Bashishtha Narain Singh). इस पॉलिटिकल मिलन ने एक बार रालोसपा (RLSP) के जेडीयू (JDU) में विलय को लेकर चल रही चर्चा को हवा दे दी है. राजनीतिक गलियारे (Political Corridor) में अब लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि जल्द ही रालोसपा का जेडीयू में विलय हो जाएगा. हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के स्थापना दिवस (Foundation Day) पर कहा था कि मर्ज की बात निराधार है. लेकिन इस पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है.

दरअसल, रालोसपा प्रमुख आज पटना एम्स (Patna AIIMS) पहुंचे थे. उन्होंने कोरोना वैक्सीन लिया. इस मौके पर जेडीयू (JDU) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी अपने समर्थकों के साथ मौजूद रहे. लेकिन उनकी मौजूदगी ने ही सियासी हलचल को तेज कर दी है. लोगों की मानें तो यह मिलन संयोग नहीं हो सकता है. इस मिलन के मायने हैं. हालांकि, इस पर कोई खुलकर बात करना नहीं चाह रहे हैं.

गौरतलब है कि वशिष्ठ नारायण सिंह का होना इसलिए संयोग नहीं है कि रालोसपा के जेडीयू में विलय के पीछे वशिष्ठ नारायण सिंह की अहम भूमिका मानी जा रही है. दरअसल, पिछले सप्ताह इंडियन एक्सप्रेस (Indian Exepress) में वरीय पत्रकार संतोष सिंह की रिपोर्ट छपी थी. इस रिपोर्ट में कहा गया था कि रालोसपा (RLSP) का जल्द ही जेडीयू (JDU) में विलय हो जाएगा. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी पर किये गए इस दावे के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हलचल मच गयी थी. आज दोनों नेताओं के पटना एम्स में हुई मुलाकात को लोग इंडियन एक्सप्रेस की उसी रिपोर्ट से जोड़ कर देख रहे हैं.