विभूतिपुर विधायक की हुई खूब फजीहत, जनता ने मुंह पर सुनाई खरी खोटी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. नेता और जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्रों का दौरा भी कर रहे हैं. इस दौरान जनप्रतिनिधि को जनता का विरोध भी झेलना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ मामला समस्तीपुर से सामने आया है.

दरअसल समस्तीपुर के विभूतिपुर विधानसभा के जदयू विधायक रामबालक सिंह अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे. तभी उन्हें जनता का आक्रोश झेलना पड़ा. जिसके बाद ग्रामीणों और विधायक के समर्थकों के बीच भयंकर झड़प हो गई.



ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 10 साल में विधायक उनकी समस्याओं के बारे में पूछे तक नहीं. ग्रामीणों ने कहा कि यहां बुनियादी सुविधाओं का भारी कमी है. तभी विधायक रामबालक सिंह के समर्थक लोगों को समझाने पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों से उनकी झड़प हो गई. देखते ही देखते मामाला हाथापाई तक आ गई. इस दौरान विधायक लोगों को शांत कराने पहुंच गए. हालांकि बाद में मामला शांत करा लिया गया.

जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग के निर्देशों को दरकिनार करते हुए विधायक रामबालक सिंह भारी संख्या में प्रचार पर निकल गए. उनके इस प्रचार कार्यक्रम में बाइकों की संख्या भी ज्यादा थी. जानकारी के मुताबिक स्थानीय पुलिस इस मामले मे जांच कर रही है. बता दें कि आगामी महीनों में बिहार में चुनाव होने को है. इसको लेकर सभी पार्टी लगातार प्रचार-प्रसार में जुट चुकी है. इसके साथ ही अपने नेताओं को उनके क्षेत्र भ्रमण के लिए भेज रही है.