कैमूर/भभुआ (ब्रजेश दुबे): कैमूर जिले के मोहनिया विधानसभा के बीजेपी विधायक नीरज राम अपने हथियार के साथ सार्वजनिक तौर पर फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है, जिसमें विधायक अपने लाइसेंसी हथियार से हवाई फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विधायक अपने लाइसेंसी हथियारों के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में उनका कोई करीबी उनको पिस्टल चलाना सिखा रहा है. पिस्टल से फायरिंग करने के बाद विधायक एक और हथियार से फायरिंग कर रहे हैं.

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि विधायक जब फायरिंग कर रहे हैं. उस वक्त उनके आसपास कई समर्थक मौजूद हैं जो वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं. एक समर्थक तो यह भी कह रहा है कि नया है थोड़ा संभल कर नहीं तो फंस जाएगा.

विधायक अपने लाइसेंसी हथियार के साथ बेखौफ होकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. जिससे साफ़ लग रहा है कि स्थानीय विधायक को कानून का डर नहीं है.

बता दें कि सार्वजनिक का स्थलों पर फायरिंग करना कानूनी अपराध माना जाता है. इसे कानूनी तौर पर देखा जाए तो 3 से 7 साल तक की सजा की प्रावधान है. इस मामले में एसपी और डीएम लाइसेंस को तत्काल रद्द कर सकते हैं. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि लाइव सिटीज नहीं करता है.

ये भी पढ़ें :बहु ऐश्वर्या ने दर्ज करा दिया है लालू परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का एफआईआर

ये भी पढ़ें : पटना में ओवर स्पीडिंग करने वाले वहनों पर लगाया गया जुर्माना