लखीसराय की गली-गली में घूम रहे विकास सिंह बड़हिया वाले, झोली फैलाकर मांग रहे वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में बढ़ते कोरोना के आंकड़े के साथ- साथ बिहार में बढ़ते राजनीति और होने वाले विधानसभा चुनाव इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. बिहार में कोरोना की स्थिति को देखते हुए कोई साफ बात इलेक्शन कमिश्न की तरफ से नहीं कही जा सकी है. लेकिन चुनाव को लेकर जितने भी संभावित प्रत्याशी हैं वो अपने क्षेत्रों में लगे हुए हैं. लोगों से बातचीत कर उनका हाल जान रहे है. कोई वर्चुअल माध्यम से तो कोई सीधे लोगों से मिल रहा है. इसी बीच वीआईपी पार्टी के स्वर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विकास कुमार बड़हिया वाले ने लखीसराय के जगदंबा स्थान में पूजा अर्चना के साथ अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत की.

विकास कुमार ने अपने चुनावी कैंपेन में अलग नारा दिया है. नारा है, एक नोट एक वोट. दरअसल इस पूरे जनसंपर्क अभियान के तहत विकास कुमार लोगों के बीच जा रहे हैं और एक नोट और एक वोट वोटर से मांगते नजर आ रहे हैं.



विकास कुमार ने बड़हिया बाजार, डुमरी प्रतापपुर होते इंद्र मनेश्वर अशोक धाम में माथा टेका लोगों ने चुनाव में महागठबंधन को वोट देने की अपील करते नज़र आये. इस मौके पर विकास सिंह ने कहा कि राज्य में एनडीए की सरकार की वजह से संविधान पर खतरा गया है.उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप अपनी रोजी-रोटी इज्जत बचाना चाहते हैं तो महागठबंधन को आने वाले विधानसभा चुनाव में मदद करें.

बता दें कि कोरोना को लेकर जब लॉकडाउन हुआ उस समय बहुत सारी परेशानियां सामने आयी. और विकास सिंह ने लखीसराय के उन तमाम लोगों की मदद की जो देश के अलग- अलग कोने में बसे हुए हैं. जिसको पैसे की जरूरत थी वो उनके खाते में पैसे भेजवाएं. खाना पानी हर तरह से लोगों की मदद कर रहे थे.