MLA सरोज यादव के घर पर ग्रामीणों ने किया पथराव, गांव में तनाव का माहौल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के बड़हरा विधायक सरोज यादव के घर पर ग्रामीणों ने पथराव किया है. मामूली बात को लेकर उपजे विवाद में गांव के ही कुछ बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बड़हरा इलाके के राजद विधायक सरोज यादव के भतीजे की जमकर पिटाई कर दी और उसके पास मौजूद मोबाइल भी तोड़ दिया. इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कैम्प कर रही है.

बताया जा रहा है कि विधायक सरोज यादव के भतीजे के साथ बखोरापुर में स्थानीय लोगों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. स्थानीय लोगों ने विधायक सरोज यादव के भतीजे को बंधक बना लिया था. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक अपने भतीजे को छुड़ाने पहुंचे थे तभी स्थानीय लोगों ने उन पर हमला कर दिया. हमले के बाद विधायक ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई विधायक के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मौके से किसी तरह निकाला .

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़हरा थाने की पुलिस और आरा सदर एसडीपीओ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली. दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में विधायक पक्ष के लोगों सहित दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई हैं जिनका इलाज बड़हरा पीएचसी में चल रहा है. फिलहाल केशोपुर गांव में तनाव व्याप्त है वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी कैम्प कर रही है.

घटना बड़हरा विधायक के गांव बड़हरा के केशोपुर की है. विधायक ने मारपीट का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया है. मारपीट की इस घटना के बाद बड़हरा विधायक के घर पर ईंट-पत्थर भी चलाये गए. बड़हरा विधायक सरोज यादव के मुताबिक उनके घर के पास से कुछ बदमाशों ने बाइक से गुजरते हुए गाली-गलौज की जिसके थोड़ी देर के बाद विधायक के भतीजे और अन्य लोगों ने गाली देनेवाले बदमाशों को वापस लौटने के दौरान पकड़ लिया और दोनों ओर से बहस होने लगी.

बकौल विधायक माहौल गर्म होता देख उन्होंने तत्काल मामले को सलटाते हुए दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस लौटा दिया. इस घटना के बाद गाली देनेवाले बदमाशों ने प्रतिशोध की नियत से विधायक के भतीजे को आज शाम अकेला पाकर उसकी पिटाई कर दी और उसका मोबाइल तोड़ दिया. बात यहीं से बढ़ गई और थोड़ी देर बाद विधायक के लोगों और बदमाशों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले.