नामांकन करने पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों ने पुलिस के साथ की धक्का-मुक्की, हिरासत में लिए गए दो शख्स

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव को लेकर नामांकन जारी है. विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव को मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में कुल 11 विधानसभा सीटों को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था के तमाम पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

गेट से अंदर सिर्फ प्रत्याशी के साथ दो और लोगों को अंदर जाने का परमिशन है. इसी कड़ी में बरूराज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी कैंडिडेट अरुण सिंह नामांकन कराने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ काफी भीड़ पहुंची. लेकिन गेट पर मौजूदा पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. इस दौरान पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई.



इधर मौके पर एसएसपी भी पहुंच गए. जहां एसएसपी ने भीड़ इकट्ठा और हंगामा करने वालों पर कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

आपको यह भी बता दें कि नामांकन स्थल के बाहर लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. जिसको लेकर प्रशासनिक कार्रवाई की जा रही है. लेकिन प्रत्याशी के समर्थक मानने को तैयार नहीं है. बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी नामांकन के लिए पहुंच रहे हैं. लेकिन इस दौरान जमकर सामाजिक दूरी का उल्लंघन भी हो रहा है.