बेतिया में भूमि विवाद को लेकर हिंसक झड़प, चाकू मारकर दो लोगों की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई. जानकारी अनुसार जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच दिन में हिंसक झड़प हो गई, जिसमें मारपीट कर रहे दो लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना दियारावर्ती योगापट्टी थाना क्षेत्र के पडरौन गांव की है. इधर, इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. मृतकों की पहचान परसन मुखिया और रामायण मुखिया के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि एक कट्ठा जमीन को लेकर सालों से दो पक्षों के बीच विवाद चली आ रही थी. इसी बीच बुधवार को एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया गया. इसी दौरान दो व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जबकि पांच लोगों को लाठी डंडे व धारदार हथियार से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. गंभीर रूप से सभी घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया गया है.

इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि इस मामले में सात लोगों की गिरफ्तारी हुई हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही हैं. मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई हैं.