खगड़िया : महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने जनता से मांगा वोट

मुकेश सहनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज परबत्ता प्रखंड में सघन जनसंपर्क अभियान चला कर जनता से वोट मांगा. इस क्रम में वे मड़ैया बाजार, पिपरा लतीफ, आलम बाजार, देवरी, वासुदेवपुर पंचायत, धनकेता पंचायत समेत कई जगहों पर गए और मतदाताओं से मुलाकात की. मुकेश सहनी ने मड़ैया और गोगरी के सभी दुकानदारों से मिलकर देश हित में महागठबंधन को जीतने की अपील भी की. साथ ही मुकेश सहनी ने लोगों से बुधवार को भगवान इंटर हाई स्कूल, गोगरी जमालपुर में होने वाले पूर्व उपमुख्‍यमंत्री की सभा के लिए आमंत्रित किया.

इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि खगडि़या के लिए हम मजबूती से काम करेंगे. सामाजिक न्‍याय के लिए जो लोग लगे हुए हैं, उनको लेकर हम आगे बढ़ेंगे. हम जात – धर्म से उपर उठकर महागठबंधन की नीतियों पर खगडि़या का विकास करेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम जब जीत कर आयेंगे, तब एक सांसद के अधिकार क्षेत्र में जो होता है, उसके तहत जनता के लिए काम करेंगे. हमारी लड़ाई देश में मोदी और आरएसएस को देश से हटाना है. लालू प्रसाद यादव, जेपी की विचार धारा पर चलकर संविधान को बचाना है.

उन्‍होंने कहा कि खगडि़या में जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है. यह चुनाव मैं नहीं लड़ रहा हूं, यहां की जनता चुनाव लड़ रही है. इस चुनाव में खगडि़या की जनता एक तरफ है और दूसरी तरफ एनडीए –आरएसएस के लोग हैं, जो गरीबों की हकमारी करते हैं. ऐसे लोगों से राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी लड़ाई रही है, जिसमें खगडि़या की जनता का पूर्ण समर्थन मिलेगा.

वोट मांगते मुकेश सहनी

मुकेश सहनी के समर्थन में गोगरी में तेजस्‍वी यादव की सभा कल 

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राजद के युवा नेता तेजस्‍वी यादव महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी के समर्थन में 10 अप्रैल को भगवान इंटर हाई स्कूल, गोगरी जमालपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. ये जानकारी आज विकासशील इंसान पार्टी के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने दी. उन्‍होंने बताया कि महागठबंधन के स्‍टार प्रचारक तेजस्‍वी यादव की यह पहली सभा होगी, जिसमें खगडि़या लोकसभा क्षेत्र की लाखों जनता शामिल होगी.

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

सिन्‍हा ने बताया कि तेजस्‍वी यादव की सभा के लिए तैयारियां जोरों पर है. सभा में महागठबंधन के तमाम दलों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. इसको लेकर आज खुद मुकेश सहनी ने क्षेत्र में जाकर लोगों को आमंत्रित किया और कहा कि अपने लोकप्रिय नेता तेजस्‍वी यादव को सुनने के लिए वे जरूर भगवान इंटर हाई स्कूल, गोगरी जमालपुर आयें. इस दौरान उन्‍होंने बड़े – बुजुर्गों से आशीर्वाद भी लिया.

About परमबीर सिंह 1805 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*