Viral Audio : ‘मस्तराम’ विधायक महिला से पूछ रहे हैं Size और याद कर रहे हैं ‘कचकचाना’

लाइव सिटीज, पटना : ये ऑडियो वायरल हो गया है. आप भी अभी सुनेंगे. इस ऑडियो को सुनने के बाद आप कहेंगे कि ‘मस्तराम’ की जुबानी भी फेल है. मस्तराम की कहानियां सेक्सुअली विक्षिप्त लोग लिखा-पढ़ा करते थे. पर यह ऑडियो तो बिहार विधानसभा के एक विधायक जी का बताया जा रहा है. लाइव सिटीज को विधायक के नाम की जानकारी है, लेकिन अभी आपको बताएँगे नहीं. कारण कि विधायक ने वायरल ऑडियो की जांच की मांग की है. संकेत बस इतना कि बताये जा रहे विधायक बिहार विधानसभा में एक बड़ी पार्टी के सचेतक भी हैं. जांच का अनुरोध नवादा के एसपी से किया गया है.

करीब 5 मिनट के इस ऑडियो को आप ध्यान से सुनिए. एक-एक शब्द सुनिए. लाइव सिटीज ने इस ऑडियो को ब्रॉडकास्ट करने के पहले बहुत मंथन किया है. लेकिन, निष्कर्ष यह कि ऑडियो यदि विधायक का है, तो यह कितना गंदा है, दुनिया को जरुर जानना चाहिए. वैसे लाइव सिटीज ने विधायक से भी बात की है. उन्होंने माना कि दो दिनों से ऑडियो वायरल हो रहा है. पर यह साजिश है, उन्होंने प्रशासन को जांच करने को कहा है. जांच के निष्कर्ष के आधार पर वे सजा भुगतने को तैयार हैं.



कौन है वो महिला, जिससे Size पूछ रहे हैं MLA !

ऑडियो में दर्ज बातचीत को शब्द-शब्द लिखना नामुमकिन है. यह बहुत ही गंदा है. फ़ोन महिला ने किया है. कथित विधायक जी आवाज को तुरंत पहचान लेते हैं. फिर उनकी बेताबी तो ऐसी कि पूछो मत. महिला क्या कर रही है, कौन सा नजारा देख रही है और फिर कब मिलन होगा, सबकुछ विधायक जी पूछ लेते हैं.

सोचिये, विधायक सेक्स के प्रति कितने मेंटली फ्रस्ट्रेटेड हैं. जो महिला से ‘Size’ पूछ रहे हैं. पिछले मिलन की बेला को याद कर रहे हैं. इसमें ‘कचकचाना’ शब्द भी बातचीत में आता है. छोटा सा बच्चा का चेहरा कितना मिल रहा है, इसका जिक्र भी ऑडियो में आता है. दोबारा मिलन की छटपटाहट है.

लेकिन अंत में विधायक जी, थोड़ा सा परेशान होते दिखते हैं. कारण कि महिला ने फ़ोन दूसरे नंबर से किया है. असली वाला नंबर विधायक जी के पास पहले से था. जब वे इस दूसरे नंबर के बारे में पूछते हैं, तो वह कहती है कि यह तो बंद ही रहता है. इसके बाद विधायक जी गाड़ी में होने और आगे बात करने की बात कर खुद को डिसकनेक्ट कर लेते हैं. यहां क्लिक कर सुनें ऑडियो…

नवादा के SP से जांच का अनुरोध

वायरल ऑडियो के बारे में जब लाइव सिटीज ने विधायक से बातचीत की, तो उन्होंने कहा कि राजनीतिक लोग बदनाम कर रहे हैं. उन्होंने कुछ लोगों के नाम भी बताये, पर लाइव सिटीज अभी उनके नाम को भी नहीं खोलेगा, क्योंकि जांच की मांग हुई है. बकौल विधायक, उन्होंने दो दिन पहले ही नवादा के एसपी को कहा है. वे कहते हैं – महिला कौन है, सामने लाया जाना चाहिए. अभी तक सिर्फ राजनीति हो रही है, कोई शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई जा रही है.

गुनगुन सिंह कौन है ?

बातचीत के वायरल ऑडियो में गुनगुन सिंह का नाम आता है. कथित विधायक आसानी से गुनगुन सिंह की पहचान भी कर लेते हैं. महिला गुनगुन सिंह के गांव की ही है. कारण कि, वह कहती सुनाई पड़ती है कि गुनगुन सिंह की चाची की मौत हुई है. आज ब्रह्मभोज है. लोग मोटरसाइकिल से आ रहे हैं. ऐसे में नजारा देखने के लिए वह घर की छत पर है. कथित विधायक जी जवाब में कहते हैं – अच्छा, अपना नजारा तुम हमें कब दिखाओगी. ऐसे में, पुलिस के पास मामले की जांच में गुनगुन सिंह का गांव पता लगाने का आप्शन तो मिल ही गया है.