धनतेरस-दीवाली पर खरीदने वाले हैं सोना-गहने, आपके लिए ‘सेविका’ लेकर आया है गारंटेड गिफ्ट

सेविका ज्वेलर्स
सेविका ज्वेलर्स

लाइव सिटीज, बिजनेस डेस्क : दीपावली और धनतेरस में अब काफी कम ही दिन बचे हुए हैं. इन त्योहारों में सोना खरीदना शुभ माना जाता है. इसको लेकर सर्राफा बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ती है. अगर आप भी दीपावली और धनतेरस में गोल्ड ज्वेलरी खरीदना चाहते हैं तो हम बताएंगे कि आपको कहां से खरीदारी करनी चाहिए. क्योंकि, कई ग्राहकों को ये समझ में नहीं आता कि वे किस दुकान से ज्वेलरी खरीदें. ग्राहकों के दिमाग में ज्वेलरी को लेकर कई सवाल घूमते रहते हैं. अगर आप भी यह सब सोच रहे हैं तो सोचना छोड़ दीजिए. क्योंकि, हम पटना के सबसे बेस्ट ज्वेलरी दुकान के बारे में बताने वाले हैं और ये ज्वेलरी शॉप है सेविका ज्वेलर्स.

सबसे बेहतर ऑप्शन बोरिंग रोड स्थित सेविका ज्वेलर्स है
पटनावासियों के लिए सोना खरीदारी के लिए सबसे बेहतर विकल्प बोरिंग रोड स्थित सेविका ज्वेलर्स है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं, क्योंकि बोरिंग रोड स्थित इस वर्ल्ड क्लास शो रूम में आपके मन मुताबिक गहने उचित दामों पर उपलब्ध हैं. इसके अलावा 100 परसेंट सही सोने का विश्वास भी प्राप्त होगा. सिर्फ इतना ही नहीं, यहां से एक बार सोना या कोई भी ज्वेलरी खरीदने के बाद आप किसी और दुकान का रुख नहीं करेंगे. ये बात हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं.

sevika jewelersसेविका ज्वेलर्स

पटना के बोरिंग रोड स्थित लक्ष्मी कॉम्प्लेक्स में स्थित सेविका ज्वेलर्स में आपके लिए सब कुछ है. ग्राहकों की सुविधा के लिए यहां गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम की ज्वेलरी के लिए अलग—अलग फ्लोर हैं. कम बजट वाले ग्राहकों के लिए भी यह दुकान परफेक्ट हैं. यहां हर रेंज की ज्वेलरी मिल जाएगी और आपको ज्वेलरी खरीदने के बाद किसी भी प्रकार की चिंता नहीं रहेगी, क्योंकि यहां आपको बीआईएस हॉलमार्क 916 का गोल्ड व इंटरनेशनल जेमोलॉजिकल इंस्टिट्यूट आईजीआई सर्टिफाइड डायमंड मिलता है. यानी 100 परसेंट प्योरिटी की गारंटी.

Seveika-jewelers-amit             Seveika-jewelers-amit

धनतेरस और दीपावली पर आपके लिए है खास ऑफर
धनतेरस और दीपावली जैसे फेस्टिवल को देखते हुए सेविका ज्वेलर्स आपके लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है. ऑफर के मामले में भी पटना का सेविका ज्वेलर्स आपके लिए सबसे बढ़िया विकल्प है. यहां पर आपके लिए इस त्योहारी सीजन में कई सारे ऑफर भी हैं. सोना खरीदने के साथ-साथ आपको सेविका की तरफ से मिल सकता आकर्षक उपहार.

Sevika-jewelersSevika-jewelers

उपहार की गारंटी भी है सेविका में
ज्वेलरी शॉप की देख-रेख करनेवाले अमित ने बताया कि यहां आनेवाले कस्टमर्स इस साल ज्वेलरी खरीदने के साथ-साथ यहां से निश्चित उपहार जीत कर जाएंगे. अमित ने कहा कि ग्राहकों के लिए 11 प्रकार के गिफ्ट हमारे पास हैं. उन्होंने बताया कि 7 तारीख यानि दीपावली तक यहां आनेवाले कस्टमर्स कार से लेकर आईफोन तक जीत सकते हैं. उन्होंने बताया कि कस्टमर्स के लिए हमारे पास गिफ्ट में 2 कार, 2 बाइक, ओवेन, एलईडी टीवी, फ्रिज, एसी, आईफोन और लैपटाप है. उन्होंने बताया कि हर कस्टमर को खरीदारी पर निश्चित उपहार जरूर मिलेगा. सोने के अलावा आपको चांदी की ज्वेलरी की खरीद पर भी बड़ी छूट मिलेगी. बता दें कि आपको सेविका ज्वेलरी शॉप में हर प्रकार की ज्वेलरी मिलेगी. मसलन एंटीक डिजाइन, जड़ाउ और कुंदन. यहां आपको सब मिलेगा. धनतेरस और दीवाली का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. तो देर न करें, आकर्षक ऑफर के साथ बेहतर डिजाइन और शुद्ध ज्वेलरी के लिए आज ही सेविका के यहां पहुंचें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*