AK-47 मामले में अनंत सिंह के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

अनंत सिंह (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. अनंत सिंह इन दिनों बाढ़ के नदवा स्थित आवास से मिले एके 47 और हैण्ड ग्रेनेड मिलने के मामले में फरार चल रहे हैं. अब बाढ़ कोर्ट ने विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है. अनंत सिंह के खिलाफ बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. इसके साथ ही अनंत के करीबियों के खिलाफ भी कुर्की जब्ती का आदेश जारी कर दिया गया है.

वहीं उन्हें वायरल ऑडियो के मामले में भी बड़ा झटका लगा है. अनंत ने ऑडियो वायरल मामले में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी. लेकिन बाढ़ के एडीजे 4 के कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया.



आपको बता दें कि मोकामा विधायक इन दिनों अलग-अलग मामलों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. पिछले दिनों उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमे कथित तौर पर उन्होंने दो लोगों की ह्त्या करने के लिए सुपारी दी थी. इस मामले को लेकर FSL में  अनंत सिंह के  आवाज को मैच करने के लिए उनका वाइस सैम्पल भी लिया गया था. इस मामले में अनंत सिंह  ने  अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी, परन्तु एडीजे 4 के कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

इसी मामले में अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया और रणबीर यादव के खिलाफ भी गिरफ़्तारी वारंट जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस को कुर्की जब्ती का आदेश दिया गया है.

गौरतलब है कि कि इन दिनों मोकामा विधायक अनंत सिंह फरार चल रहे है. उनके लदमा  वाले आवास से पुलिस छापेमारी के दौरान एके-47 राइफल और दो ग्रेनेड बरामद हुए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता चला गया. उसके बाद से ही अनंत  सिंह फरार चल रहे हैं. अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. एसआईटी की टीम लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चला रही है. लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है. इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि बाढ़ के कारगिल मार्केट में पुलिस की जबरदस्त छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ें : अनंत सिंह को खोजने की खातिर बाढ़ में पुलिस की रेड, भारी फोर्स के साथ चल रहा है अभियान

ये भी पढ़ें : अनंत सिंह को लगा एक और बड़ा झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज