मुजफ्फरपुर में जलजमाव से त्रस्त लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जामकर किया प्रदर्शन

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : इस समय ना तो बाढ़ की समस्या है, और ना ही बारिश हो रही है. इसके बावजूद शहर के लक्ष्मी चौक के पास जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई. लगातार जलजमाव के कारण लोगों में आक्रोश है. लगातार जलजमाव के कारण परेशान लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी किया.

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. तब जाकर आवागमन चालू हो सका. स्थानीय लोगों ने बताया कि कई सालों से नाले की समस्या है, और कई बार कई लोग हादसे का शिकार हो चुके हैं. नाले में गिर जाते हैं. लेकिन इसके बाद भी नगर निगम कुछ नहीं कर रहा है. इसको लेकर कई दफा ज्ञापन भी सौंपा गया.



उधर जिले में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है. बीते दिनों शहर में कारोबारी की हत्या सहित कई अन्य अपराधिक घटनाओं को लेकर राजद विधायक रामविचार राय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने आईजी गणेश कुमार से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल ने आईजी गणेश कुमार को बढ़ते अपराध को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन सौंपने के बाद आरजेडी के नेताओं ने कहा कि अपराध को नियंत्रण करने को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है. अगर अपराध नियंत्रण नहीं होगा, तो आरजेडी चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगा. इस दौरान पूर्व मंत्री रामविचार राय ने कहा कि सुशासन बाबू की सरकार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशासन बाबू के जो दावे हैं, वह सब जमीन पर दिखते ही नहीं है.